ACB blast - two sons of BJP ML A and BDO arrested for taking bribe
जयपुर राजस्थान

ACB का धमाका – निर्दलीय ML A के दो पुत्र व BDO रिश्वत लेते गिरफ्तार 

जयपुर/ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने देर रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए  निर्दलीय विधायक के दो पुत्र तथा प्रधान पुत्र और BDO एक को ₹500000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने जानकारी देते हुए बताया था कि अलवर जिले के थानागाजी विधानसभा क्षेत्र से एक ठेकेदार ने एसीबी को शिकायत की थी क्षेत्र में उसका हैंडपंप होने और रिपेयर का ठेका है।

इसके 1400000 रुपए के बिल पास करने के एवज में राजगढ़ का BDO नेतराम रिश्वत मांग रहा है और यह राशि बी डी ओ के दलाल थानागाजी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक के पुत्र लोकेश मीणा और कृष्ण मीणा तथा राजगढ़ पंचायत समिति के प्रधान के बेटे जय प्रताप सिंह राठौड़ के जरिए यह रिश्वत मांगी जा रही थी इस शिकायत का सत्यापन कराया गया ।

जो सही पाए जाने पर जयपुर एसीबी एसपी भजन सिंह शेखावत के नेतृत्व में जयपुर व अलवर के राजगढ़ की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए ।

विधायक के दोनों पुत्र लोकेश और कृष्णा तथा प्रधान के पुत्र जय प्रताप सिंह राठौड़ और विकास अधिकारीBDO नेतराम को ₹500000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया शेष राशि बाद में देनी थी एसीबी की टीम खबर लिखे जाने तक घूसखोरों ठिकानों पर सर्च कर रही थी।

बताया जाता है कि निर्दलीय विधायक कांति लाल मीणा का छोटा पुत्र लोकेश मीणा कांग्रेस के युवा बोर्ड में सदस्य है

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम