दाने से भरा ट्रक धू धू कर जला 

April 16, 2018 3:54 pm

जयपुर।  अजमेर दिल्ली हाईवे स्थित अप्पू घर के पास रविवार देर रात दिल्ली से अजमेर की तरफ जा रहे एक ट्रक में शॉर्ट सर्किट होने से अचानक आग लग गई आग की सूचना पर मौके पर पहुंची दौलतपुरा चौकी पुलिस सहित फायर बिग्रेड की एक गाड़ी ने  करीब 1 घंटे की भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि ट्रक में मुर्गियों   का दाना भरा था। आग केवल केबिन तक ही पहुंची थी,समय रहते हुए आग पर काबू पा लिया गया। वहीं इस हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। पुलिस ने कुछ समय के लिए यातायात डायवर्ड किया , फिर ट्रक में आग बुझने के बाद क्रेन की मदद से सड़क मार्ग से हटाकर यातायात सुचारू किया ।

दौलतपुरा चौकी के हैड कांस्टेबल रामलाल ने बताया कि चालक दिल्ली से ट्रक में मुर्गियों का दाना भरकर अजमेर ले जा रहा था । इसी दौरान अप्पू घर के पास पहुंचा ही था और अचानक ट्रक में धुआं निकलने लगा  इस पर ट्रक चालक ने ट्रक को साइड में खड़ा किया और देखा और फिर कुछ देर बाद ट्रक से आग की लपटें निकलने लगी । ट्रक चालक ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने विकराल रुप धारण कर लिया ।  पूरे केबिन को अपनी चपेट में ले लिया आग लगने की सूचना चालक ने तुरंत कंट्रोल रूम में सूचना दी । पुलिस ने बताया कि करीब 1 घंटे की भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । आग लगने से ट्रक का केबिन कबाड़ में तब्दील हो गया।  वही हादसे से के बाद करीब 5 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया और आग बुझने के बाद पुलिस ने यातायात सुचारु करवाया। प्रथम दृष्यता आग शॉर्ट सर्किट से लगने की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच पडताल में जुटी है।

Prev Post

18 अप्रैल तक फीस घटाओ-बचपन बचाओ आंदोलन-खाचरियावास - कांग्रेस ने किया  शिक्षा संकुल का घेराव फीस वृद्धि के विरोध में

Next Post

गल्ला तोड ले गए 85 हजार रुपए 

Related Post

Latest News

काँग्रेस पार्टी महासचिवों के साथ दिल्ली में सोनिया गांधी का मंथन, कई अहम मुद्दों पर चल रही चर्चा
गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगा बैठक में मंथन

Trending News

उदयपुर- जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल ट्रेन सभी अनारक्षित कोच
भाजपा नेता हत्या प्रकरण - अब मंत्री जोशी के बाद सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR
चिंतन शिविर में आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध
पुलिस ने 21 चोरी की मोटरसाइकिल सहित 17 चोरों की किया गिरफ्तार

Top News

राजस्थान में कक्षा 8 की छात्रा से साथी छात्र ने किया रेप
भारत पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर घुसपैठिया पकड़ा:पाकिस्तानी करेंसी हुई बरामद, बीएसएफ ने पुशबैक  करने की कोशिश की तो रेंजर्स ने लेने से किया इनकार
काँग्रेस पार्टी महासचिवों के साथ दिल्ली में सोनिया गांधी का मंथन, कई अहम मुद्दों पर चल रही चर्चा
गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगा बैठक में मंथन