Congress again on the streets against price hike
जयपुर

9.47 लाख की नगदी के दो गिरफ्तार

Jaipur News । हनुमानगढ़ जिले के पल्लू पुलिस थानांतर्गत डीएसटी हनुमानगढ़ के सहयोग से नाकाबंदी के दौरान 250 ग्राम अफीम और 9.47 लाख रुपए बरामद करने के साथ-साथ अफीम की सप्लाई कर लौटने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि बीती देर रात्रि हुई कार्रवाई में आरोपियों की पहचान धीरेंद्र सिंह निवासी वार्ड नं. 3 और नरेंद्र निवासी वार्ड नं.1 छबड़ा जिला बांरा के रुप में की गयी है। फिलहाल दोनों के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों से जिले में नशे के कारोबार के नेटवर्क के बारे में जानकारी ली जा रही है।
पुलिस ने यह भी बताया कि नाकाबंदी के दौरान एक स्विफ्ट कार को रोककर तलाशी ली गई। जिसमें 9.47 लाख रुपए बरामद किए गए। साथ ही 250 ग्राम अफीम भी मिली। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से नरेंद्र पहले भी अफीम के साथ पकड़ा जा चुका है। उसके खिलाफ  हनुमानगढ़ जंक्शन थाना पुलिस में मामला दर्ज है। जो अपने मालिक राजाराम के निर्देश पर अफीम सप्लाई कर लौट रहे थे। जिन्हें अफीम के सैंपल और राशि के साथ गिरफ्तार किया गया। फिलहाल जांच की जा रही है कि राजाराम के कहने पर किसे अफीम सप्लाई की गयी।
Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम