52 भाजपाईयों ने थामा हाथ का साथ

कांग्रेस जनता चौपाल में वार्ड नं 23, 24 के 52 भाजपाईयों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की जयपुर । राजस्थान मैं भाजपा के कार्यकर्ताओं का कांग्रेस मैं आने का सिलसिला रुक नहीं रहा है । विधान सभा चुनाव इसी साल होना है फिर भी भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओ को एक साथ लाने  मैं कामयाब …

52 भाजपाईयों ने थामा हाथ का साथ Read More »

June 10, 2018 1:03 pm

कांग्रेस जनता चौपाल में वार्ड नं 23, 24 के 52 भाजपाईयों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की

जयपुर । राजस्थान मैं भाजपा के कार्यकर्ताओं का कांग्रेस मैं आने का सिलसिला रुक नहीं रहा है । विधान सभा चुनाव इसी साल होना है फिर भी भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओ को एक साथ लाने  मैं कामयाब नहीं हो रही है।  जिसके कारण जयपुर  आज जनता चौपाल में शास्त्रीनगर वार्ड नं. 23 एवं पानीपेच वार्ड नं. 24 में खाचरियावास के नेतृत्व में 52 भाजपाईयों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आज सदस्या ग्रहण करने वालों में विशाल मीणा, विरेन्द्र मीणा, मुकेश शर्मा, रूपेन्द्र अग्रवाल टीम सहित कांग्रेस में शामिल हुये है ।खाचरियावास ने इस अवसर पर कहा की चुनाव के 6 महीने पहले बदले की भावना से राजनैतिक तौर पर लाखों तबादले किये जा रहे है तबादलो में भारी भ्रष्टाचार हो रहा है। सभी विभागों में पदों के अनुसार तबादलो की दरे तय की गई है। सभी विभागों के मंत्री और अधिकारी तबादलो में भारी भ्रष्टाचार कर रहे है, जो मोटी रकम देता है उसको मनचाहे स्थान पर लगा दिया जाता है तथा सरकार ने सभी विभागों मंे चुन-चुन कर अधिकारियो और कर्मचारियों के तबादले किये है। तबादलो के दौर में पिछले 2 महीने से सभी विभागों में सारे काम ठप्प पडे है, सरकार चुनाव के मध्यनजर झूठी घोषणायें कर रही है ं। मुख्यंमंुत्री और मंत्री जो झूठी घोषणाये इस समय कर रहे है वो कोई काम अब होने वाला नहीं है क्योेंकि सरकार के पास अब काम करने का समय ही नहीं बचा है।

 

 

 

जनता चौपाल में कांग्रेस को लोगों का मिल रहा है भारी जन समर्थन

 

जयपुर शहर जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज वार्ड नं. 23, 24 और 31 में कांग्रेस के जनता सम्पर्क के अभियान के तहत जनता चौपाल का आयोजन किया जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओ और क्षेत्रीय नागरिको ने भारी संख्या में कांग्रेस को समर्थन देने का जनता चौपाल में संकल्प लिया। खाचरियावास ने जनता चौपाल मंे जनता से अपील की वे भाजपा सरकार को हराकर इन्हे विदाई दे जिससे राजस्थान में भ्रष्टाचार का कुशासन खत्म हो सके। आज जनता चौपाल में शास्त्रीनगर वार्ड नं. 23 एवं पानीपेच वार्ड नं. 24 में खाचरियावास के नेतृत्व में 52 भाजपाईयों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आज सदस्या ग्रहण करने वालों में विशाल मीणा, विरेन्द्र मीणा, मुकेश शर्मा, रूपेन्द्र अग्रवाल टीम सहित कांग्रेस में शामिल हुये। आज खाचरियावास वार्ड नं. 23 के हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 2 में पहँुचे यहाँ जनता चौपाल में शास्त्रीनगर के सैकड़ों  नागरिकों और वार्ड नं. 23 के कांग्रेस के बुथ पदाधिकारी शामिल हुये। इसके पश्चात खाचरियावास वार्ड न 24 के पानीपेच स्थित नेतराम गुर्जर के निवास स्थान पर आयोजित जनता चौपाल में लोगों से मिले। यहां जनता ने अपनी समस्यायें बताते हुये कांग्रेस को आगामी चुनाव मंे पूर्ण बहुमत से जिताने का वादा किया, इसके बाद वार्ड न 31 के चम्पा नगर में जनता चौपाल का आयोजन हुआ। जिसके पश्चात अग्रवाल समाज के अध्यक्ष तेजराज गोयल ने अग्रवाल समाज की मीटिंग में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने की घोषणा की। गोयल ने कहा की अग्रवाल समाज की बडी मिटिंग बुलाकर कर खाचरिायावास को हम पूर्ण समर्थन देगे।

आज के वार्ड नं. 23 एवं 24 की जनता चौपाल मीटिंग मंे जिलाध्यक्ष खाचरियावास के साथ ब्लॉक अध्यक्ष-मनोज मुदगल, वार्ड अध्यक्ष-नवीन शर्मा, विष्णु बियानी, पार्षद -खातुन बानो, कांग्रेस पदाधिकारी -आलोक पारीक, नेतराम गुर्जर, राकेश शर्मा, रामकरण चौधरी, पीयूष मंगल, डॉ.संजीव सिंह, विजेन्द्र तिवाड़ी, भरत भूषण दयाल, विकास मीणा, निरंजन वर्मा, रवि नायक, रूपेन्द्र अग्रवाल, मुकेश शर्मा, रफीक खान, दिनेश सैनी, विशाल मीणा, विरेन्द्र मीणा, हर्षल आमेरिया, संदीप शर्मा सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे।

 

 

 

Prev Post

बिजली के तार की चपेट में आने से पिता-पुत्र की मौत

Next Post

साहित्य" कुन्दन-सम्मान’ से सुमन सम्मानित

Related Post

Latest News

गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS 
राजस्थान में भी CM गहलोत ने राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात बढ़ाया डीए खबर पर मोहर

Trending News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know

Top News

प्रिंसिपल डाॅ. खटीक पुनः बने जिलाध्यक्ष 
गहलोत कल मिलेंगे सोनिया से,राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए कल नहीं भरे जाऐंगे नामांकन, क्यों
देश को 9 माह बाद मिला नया CDS 
राजस्थान में भी CM गहलोत ने राज्य कर्मचारियों को दिवाली की सौगात बढ़ाया डीए खबर पर मोहर
बच्चियों को कहा मत दो वोट,पाकिस्तान चली जाओ -IAS हरजोत कौर
राजस्थान शिक्षा विभाग- घोटालेबाज बाबू डेढ माह से नही आ रहा ड्यूटी पर लापता, DEO बचा रहे है या... ?
राजस्थान शिक्षा विभाग- लाखों का घोटाला फिर भी अब तक दोषी प्रिंसिपल पर कार्यवाही क्यो ?
केंद्र सरकार ने कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा बढ़ाया DA, राजस्थान मे भी अब..
राजस्थान में 4 बच्चों की डूबने से मौत
Ban on 8 affiliated organizations including PFI in the country, know