बूटाटीधाम से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार व ट्रेलर में भिडंत 4 मरे,3 घायल

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर। जयपुर अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चांदबाजी थाना क्षेत्र में सवेरे एक एक कर और ट्रेलर में हुई जबरदस्त डिड’टी मैं कर में सवार चार जनों की मौत हो गई और तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए ।

संघवादी थाना प्रभारी सुगन सिंह राठौर के अनुसार जयपुर अजमेर हाईवे पर सेवड माता मंदिर के समीप एक ईको कार और ट्रेलर में हुई जबरदस्ती भिड़ंत में कर में सवार चार्ज में की मौत हो गई और तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना मिलते ही जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और कर में फंसे हुए घायलों को निकाल अस्पताल पहुंचाया तथा मृतकों को निकाल घायलों से पूछताछ और सामान कि जहां से पता चला कि यह सभी शाहपुरा जयपुर के रहने वाले हैं और बुटाटी धाम दर्शन करके लौट रहे थे।

मर्तकों में शाहपुर निवासी पवन बुनकर संजना देवी बुनकर का नीम का थाना निवासी मोनिका कपूरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शाहपुर के खातेली निवासी सुनील बुनकर बीरबल बुनकर और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका निम्सअस्पताल में उपचार चल रहा है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम