पाकिस्तान के आतंकी संगठन ISI के इशारे पर काम करने वाले भारत में 3 अधिकारी नौकरी से बर्खास्त

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

जयपुर/ भारत का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू कश्मीर में कार्यरत तीन अधिकारियों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आई एस आई के इशारों पर आतंकियों के लिए काम करने वाले तीन अधिकारियों को खुलासा होने पर नौकरी से निकाल दिया गया है।

आतंकी संगठन आईएसआई के इशारे पर आतंकियों के लिए काम करने वाले कश्मीर यूनिवर्सिटी के पीआरओ फहीम असलम कश्मीर पुलिस में सिपाहीअहमद तथा राजस्व विभाग में कार्यरत हुसैन मीर के रूप में इन अधिकारियों की पहचान होने तथा खुफिया एजेंसियों को यह खुलासा होने के पर की तीनों पाकिस्तानी आतंकवादियों की मदद कर रहे हैं आतंकवादियों के लिए काम कर रहे हैं का खुलासा होने के बाद इन तीनों अधिकारियों को नौकरी से निकाल दिया गया है।

प्रदेश में जब से धारा 370 और 35A हटाई गई है तब से लेकर अब तक करीब 50 से अधिक ऐसे सरकारी कर्मचारियों को आतंकवादियों की मदद करने और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के लिए काम करने का खुलासा होने पर नौकरी से निकाला जा चुका है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम