Jaipur / इसी माह होगी 727 चिकित्सकों की नियुक्ति

Jaipur News : नर्सेज संघर्ष समिति की ओर से राज्य में नर्सेज की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने पर शुक्रवार को सवाई मानसिंह अस्पताल के ऑडिटोरियम में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा का अभिनंदन किया गया। इस मौके पर डॉ. रघु शर्मा ने नर्सेज छात्रों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि घोषणा पत्र के अनुसार सरकार ने सर्वाधिक ध्यान युवाओं को रोजगार देने पर दिखाया है।

सरकार ने 12 हजार से ज्यादा नर्सिंगकर्मियों के साथ 3500 से ज्यादा एनएचएम कर्मियों की भी भर्ती की है। नर्सिंग कर्मियों की नियुक्ति प्रक्रिया भी 12 फरवरी से शुरू कर दी जाएगी। साथ ही फरवरी के अंत तक प्रदेश में 737 चिकित्सकों की नियुक्ति भी कर दी जाएगी। सरकार ने 1688 लैब टेक्नेशियंस और 1088 रेडियोग्राफर्स की भर्ती के लिए भी पद स्वीकृत कर दिए हैं और जल्द ही इनकी भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि पूर्व विधायक डॉ. करण सिंह यादव ने कहा कि सरकार ने हमेशा युवाओं का ध्यान रखा है। यही वजह है कि हर विभाग में सरकार रोजगार के नए अवसर उपलब्ध करा रही है। धर्मेंद्र राठौड़ ने भी इस अवसर पर युवाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी, एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. डीएस मीणा, अतिरिक्त निदेशक मुकुल शर्मा सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।