IPL 2022: Mumbai hit by Pat Cummins of Kolkata Knight Riders, scored a hat-trick of defeat
भीलवाड़ा राजस्थान

जहाजपुर:IPL सट्टा बाजार में मुम्बई इंडियन्स व लखनऊ सुपर लगने लगा भाव, प्रशासन गहरी नींद सोया

जहाजपुर (आज़ाद नेब) क्षेत्र में आज IPL सट्टा बाजार में मुम्बई इंडियन्स व लखनऊ सुपर टीमों पर बेधड़क बेरोकटोक सट्टा लगाया जा रहा है। आईपीएल सट्टे का अवैध कारोबार लगातार क्षेत्र में चल रहा है फिर भी प्रशासन गहरी नींद में सोया है। सटोरियों की जाल के आगे प्रशासन का साइबर सेल भी फेल होता दिखाई दे रहा है।

जानें कैसे देते है बुकि आईडी

आईडी में काम करने के लिए बुकी से वेबसाइट का लिंक लिया जाता है और जितने की आईडी लेनी होती उतना पैसा बुकी को फोन पे या खाते में भेजा जाता है आईडी के लिए कम से कम 5000 रू देने पड़ते है उसके बाद बुकी यूजर आईडी और पासवर्ड दिए जाते है जिसको वेबसाइट में लॉगिन करना होता है। उसके बाद आईडी में मैच के भाव आते है जिन पर सट्टा में खाई लगाई की जाती है। मैच में कई तरह के उतार चढ़ाव आते हैं उसी हिसाब से सट्टा लगाया जाता है।

Jahazpur: Mumbai Indians and Lucknow Super started feeling in IPL betting market, administration slept deep

हर एक बाल से लेकर 6 ओवर 10 ओवर 15 ओवर 20 ओवर में बनने वाले रन खिलाड़ी के रन और हार जीत के भाव पर खाई लगाई कि जाती है। मैच की हार जीत के भाव हर बाल पर बदलते रहते है जिस पर खाई लगाई कि जाती है।

Jahazpur: Mumbai Indians and Lucknow Super started feeling in IPL betting market, administration slept deep

क्षेत्र में चल रहे अवैध आईपीएल कारोबार में एक दिन के लाखों रुपए लिए और दिए जाते हैं। मैच के हार जीत के पैसे का लेन देन अगले दिन 11 बजे होता है। लाखों रुपए के इस अवैध लेनदेन वो कारोबार पर प्रशासन ने अभी तक कोई अंकुश नहीं लगाया है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365