जहाजपुर:गायनेकोलोजिस्ट डॉ शर्मा सुसाइड मामला, डॉक्टरों का कार्य बहिष्कार दिया ज्ञापन

जहाजपुर (आज़ाद नेब) गायनेकोलोजिस्ट डॉ अर्चना शर्मा की आत्महत्या मामले मे आज ब्लॉक के डॉक्टरों ने आज कार्य बहिष्कार कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम उपखण्ड अधिकारी दामोदर सिंह को ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी सीपी गोयल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया गया कि बिना जांच के धारा 302 में मुकदमा दर्ज करने और निराधार आरोप लगाने से आहत लालसोट की महिला चिकित्सक डॉ. अर्चना शर्मा को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिये उकसाने से उनके असामयिक निधन पर पूरा चिकित्सा समुदाय स्तब्ध है।

ब्लॉक जहाजपुर के समस्त चिकित्सक इस घटना की कड़ी निन्दा करते है एवं निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही करने की मांग को लेकर आज जहाजपुर ब्लॉक के समस्त चिकित्सक कार्य बहिष्कार कर रोष व्यक्त किया है।

ज्ञापन में आगे बताया गया कि इस तरह की घटनाओं से सभी चिकित्सक समुदाय में असंतोष एवं भय की भावना उत्पन्न हो रही है। जहाजपुर ब्लॉक के समस्त चिकित्सक दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की मांग करते है एवं डॉ अर्चना शर्मा के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग कि।

इस दौरान चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नईम अख्तर, डॉ हरीश यादव, डॉ ऋषि टेलर, डॉ भावना बंसल, डॉ हेमलता राजोरिया, डॉ अनुराग शर्मा मौजूद थे।