जोधपुर राजस्थान

समाधान करने के बजाय तांत्रिक ने किया महिला से रेप,बनाए अश्लील वीडियो और फिर बेटी से भी…, भीलवाडा में भी..

जोधपुर/ पति , ससुराल और परिवार से परेशान महिलाएं इन समस्याओं के समाधान के लिए तांत्रिको की चौखट पर जाती है और तांत्रिक समाधान करने के बजाए उनसे धन और उनकी इज्जत लूट लेते है ऐसी ही एक घटना सूर्य नगरी के माता का थाना क्षेत्र मे घटित हुई जहां पीडित महिला का समाधान करने के बजाए तांत्रिक और उसके साथी ने महिला से रेप ही नही किया वरन उसके अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे बेटी से भी अश्लील हरकते करने लगे । पीडिता ने घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने मे दर्ज कराई ।

यह घटना शहर के माता का थान थाना क्षेत्र की है। पीड़ित महिला अपने पति से अलग रहती है। उसकी एक 12 साल की बेटी है। घर-परिवार के मसले को लेकर वह परेशान रह रही थी। दो महीने पहले किसी ने फलौदी के दो तांत्रिकों के बारे में बताया। इस पर महिला जनवरी महीने में फलौदी के मेदाराम व चंपा राम के संपर्क में आई। पीड़िता ने बताया कि 24 मार्च को मेदाराम और चंपाराम दोनों उसके घर आए। दोनों दावा करने लगे कि वह सारी समस्या दूर कर देंगे।

महिला ने बताया कि पारिवारिक परेशानी दूर करने के नाम उसे भस्म खिलाई गई। 4 घंटे बाद जब उसे होश आया तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। तांत्रिक और उसका साथी भी आपत्तिजनक स्थिति में थे। महिला ने बताया कि दोनों ने उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए थे।

वीडियो शेयर करने की धमकी देने लगे। 12 साल की नाबालिग बेटी से भी अश्लील हरकतें कीं। महिला ने बताया कि दोनों ने बेटी के प्राइवेट पार्ट से भी छेड़खानी की। इस घटना के बारे में महिला ने माता का थान थाना पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भीलवाडा मे भी तथाकथित स्वंय-भू तांत्रिक कहने वाले है एक शख्स ने ग्रामीण महिला से अश्लील हरकते व गाली गलौच की थी मामला पुलिस तक पहुंचा भी था लेकिन तथाकथित तांत्रिक ने घबरा कर महिला से माफी मांगी हाथ जोडे पैर पकड खुद को बचा लिया ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम