The court accepted the arguments of the Hindu side in the Gyanvapi case and rejected the objections of the Muslim side,
जयपुर राजस्थान

राजस्थान में  अब भाजपा की महिला कार्यकर्ता को ज्ञानवापी पर पोस्ट डालने पर जान से मारने की धमकी

जयपुर/ राजस्थान सहित देश भर में पहले हजरत मोहम्मद पैगंबर साहब पर एक टीवी डिबेट में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी के बाद उनका समर्थन करने वालों को जान से मारने की धमकियां फिर मुस्लिम धर्म नहीं अपनाने पर जान से मारने की धमकी और अब ज्ञानवापी मामले में कोर्ट के निर्णय का समर्थन करने पर जान से मारने की धमकी और शरीर के 56 टुकड़े करने की चेतावनी भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता को दी गई है और उसे उसकी जिंदगी की 25 सितंबर आखिरी तारीख बताई गई है। इस धमकी को लेकर महिला कार्यकर्ता और उसका परिवार पूरा दहशत के साए में है लेकिन अभी तक खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में कोई एफ आई आर दर्ज नहीं की थी।

बताया जाता है कि अलवर निवासी तथा भाजपा की आईटी सेल की कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल के आवास पर खिड़की पर एक धमकी भरा पत्र मिला जिसमें चारूल अग्रवाल को धमकी दी गई कि तुम्हारा भी हाल उदयपुर के कन्हैया लाल साहू दर्जी जैसा किया जाएगा तुम्हारे 56 टुकड़े कर देंगे और 25 सितंबर तुम्हारा आखरी दिन होगा ज्ञानवापी हमारा है और हमारा ही रहेगा।

बताया जाता है कि चारुल अग्रवाल ने ज्ञानवापी मामले में कोर्ट के आए फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही टिप्पणियों के सिलसिले में उन्होंने भी एक सामान्य रूप से टिप्पणी की थी जो सभी कर रहे थे ऐसी कोई विवादित टिप्पणी नहीं की थी लेकिन इस टिप्पणी के बाद चारुल अग्रवाल को यह धमकी दी गई है।

चारुल अग्रवाल को यह धमकी भरा पत्र मिलने के बाद वह और उसका परिवार दहशत के साए में है चारुल ने अपने पति के साथ पुलिस को इस संबंध में सूचना और रिपोर्ट दी । रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने उसके घर का और आसपास का मौका मुआयना किया तथा सीसीटीवी फुटेज लिए लेकिन अभी तक इस संबंध में कोई एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है चारों ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है।

विदित है की भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के विद्युत नगर कॉलोनी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर विजय अग्रवाल को भी पिछले दिनों इसी तरह का एक धमकी भरा पत्र मिला था जिसमें उसे और उसके पुत्र को और परिवार को मुस्लिम धर्म नहीं अपनाने के लिए पैसों का लालच और ऑफर किया गया और मुस्लिम धर्म नहीं अपनाने पर सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई थी लेकिन इस मामले में भीलवाड़ा पुलिस आज तक भी धमकी भरा पत्र लिखने वाले का खुलासा नहीं कर पाई है

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम