टोंक बॉलीवुड राजस्थान

फ़िल्म निर्देशक करन जौहर की टीम पहुची टोंक, शूटिंग के लिए कई लोकेशन देखी

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी) मशहूर फ़िल्म निर्देशक व निर्माता करन जौहर (Karan Johar) की धर्मा प्रोडक्शन्स कम्पनी (Dharma Productions Company) की टीम आज टोंक पहुची है। टीम के सदस्यों ने टोंक की कई एतिहासिक जगहों को देखा। धर्मा प्रोडक्शन कंपनी की टीम के सलमान ने बताया कि वो यहां फिल्मों की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने आए है।

इस दौरान प्रोडक्शन टीम ने शाही जामा मस्जिद, अरबी फारसी , सुनहरी कोठी, पक्का बंधा सहित कई जगहों पर गए। हालांकि की टीम ने अभी किसी भी जानकारी देने से इंकार किया है। गौरतलब है कि करण जौहर हिन्दी एक प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्देशक, निर्माता, चलचित्र लेखक, कॉस्ट़्यूम दिज़ाइनर, अभिनेता और टिवि होस्ट है।

वह हिरू जौहर और यश जौहर के पुत्र है। वह धर्मा प्रोडक्शन्स कम्पनी के मुखिया भी है। वह भारत और विश्व के सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले फिल्मो का उत्पादन करने के लिये प्रसिद्ध है।

फ़िल्म निर्देशक करन जौहर की टीम पहुची टोंक, शूटिंग के लिए कई लोकेशन देखी

टोंक में पूर्व में भी कई फिल्मों की शूटिंग होती है। हेमा मालिनी (Hema Malini)की रज़िया सुल्ताना व टोडारायसिंह में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पहेली फ़िल्म की शूटिंग भी हो चुकी है। ऐतिहासिक धरोहरों के चलते फिल्मी प्रोड्यूसरों के लिए टोंक पहली पसंद रहा है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.