64 साल के ससुर और 29 साल की बहू के बीच अवैध संबंध,दोनो ने मिल की अपने ही बेटे व पति की हत्या

Illegal relationship between 64-year-old father-in-law and 29-year-old daughter-in-law, both of them killed their own son and husband

अलवर/ नाजायज संबंध रिश्तो के खून करने से भी नहीं चुकता ऐसा ही एक ताजा घटना राजस्थान के अलवर जिले मे घटित हुई जब ससुर(64) और बहू(29) के बीच चल रहे अवैध संबंधो मे रोडा बन रहे बेटे को अर्थात पिता ने अपनी बहू के संग मिलकर हत्या कर दी मतलब पिता ने खुद अपने खून का खून किया और पत्नी ने अपनी मांग का सिंदूर खुद उजाडा । यह घटना अलवर जिले के बहरोड की है ।

[नागपुर-जयपुर-नागपुर साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस रेल फिर शुरू, रूकेगी भीलवाड़ा]

भिवाड़ी ASP विपिन शर्मा के अनुसार बहरोड़ नया बस स्टैंड व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष बलवंत यादव(64) ने बहू पूजा(29) के साथ मिलकर बेटे विक्रम यादव(33) की हत्या कर दी थी। बलवंत और पूजा के बीच डेढ़ साल से अवैध संबंध थे। रात करीब 2:30 बजे बलवंत अपने बेटे के कमरे में गया और बहू को बाहर बुलाया।

[जेल मे कैंदियो को सुविधाएं देने के भष्ट्राचार के खेल का खुलासा, डिप्टी जेलर और दलाल वकील रिश्वत लेते गिरफ्तार]

इस दौरान विक्रम जाग गया। बाहर आया तो उसने पत्नी और पिता को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। यह देख विक्रम गुस्सा हो गया और अपने कमरे में आ गया। यहां पिता और बहू विक्रम के कमरे में गए और रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। विक्रम की जान निकलने तक तक दोनों ने रस्सी से गला दबाए रखा।

ससुर – बहू ने रची यह…

 

हत्या को छिपाने के लिए ससुर-बहू ने झूठी कहानी बनाई। दोनों ने इसे सुसाइड बताने की कोशिश की। हत्या के बाद पंखे पर चुन्नी टांग दी। इसके बाद बेड से धक्का दे दिया। इस दौरान विक्रम के सिर में चोट आई और खून बहने लगा। सुबह बलवंत हमेशा की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक पर चला गया और पूजा घर का काम करने लगी। वॉक से लौटने के बाद बलवंत ने रिश्तेदारों को कॉल कर बताया कि विक्रम के साथ हादसा हो गया और उसकी मौत हो गई।

घरवालों ने अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली थी। विक्रम के साले ने गले पर निशान देखा तो इस पर सवाल खड़े किए। इस बीच किसी रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दे दी। DSP आनंद राव ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बलवंत और पूजा से दोबारा पूछताछ शुरू की तो दोनों ने इसका राज खोला।

पुलिस के अनुसार पिछले डेढ़ साल पहले बलवंत की पत्नी की कैंसर से मौत हो गई थी। इसके बाद से बहू पूजा के साथ बलवंत के अवैध संबंध थे। विक्रम के एक 8 साल का बेटा भी है। करीब 10 साल पहले पूजा व विक्रम की शादी हुई थी।