भरतपुर राजस्थान

आईजी से लगाई न्याय की गुहार, पति पत्नी का वीडियो हुआ था वाइरल

भरतपुर (राजेंद्र शर्मा जती) । हाल ही में 24 मार्च को कोतवाली थाना क्षेत्र के नमक कटरा में  पति अजय सक्सैना और ननद निधि की पिटाई का वीडियों वायरल हुआ था। वीडियों वायरल में चर्चा में आई महिला अरूणा सक्सैना अपने बेटे हर्ष के साथ आईजी कार्यालय पहुची जहां आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा को घटना क्रम के निष्पक्ष जांच कराने के लिए अपनी आपबीती बताई और ज्ञापन दिया।

आईजी से मिलने से पहले महिला अरूणा सक्सैना न्याय की आस के लिए जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह को मिलकर अपनी बात बीती सुना चुकी है । जिसपर एसपी ने कोतवाली थाना प्रभारी को महिला को न्याय दिलाने के लिए निष्पक्ष जांच करने के आदेश दिए।

न्याय की आस जगाए अरूणा सक्सैना ने आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा को आपबीती सुनाते हुए बताया कि पिछले काफी वर्षो से मेरे पति और ननद मेरे खिलाफ मिली भगत कर दूसरे लोगो के बहकावे में आकर हमारे मकान को हथियाना चाहती है जिसके लिए आए दिन घर पर दुखी किया जाता है और मेरे और मेरे बच्चों को परेशान करने के लिए मेरे घर की लाईट कटवा दी है जिससे हम बिना बिजली के रह रहे है।

आए दिन हमें परेशान किया जाता है। उस दिन भी ननद और पति की मिली भगत से हमें उकसानें का काम किया गया था। जिससे हम इनके द्वारा उकसावे में आ गए और यह वारदात हुई। मकान को लेकर न्यायालय में पहले से केस दर्ज किया गया है जिसमें कोर्ट द्वारा मकान पर स्टे लगाया हुआ है ।

ननद के बहकावे में आकर मेरे पति अजय सक्सैना को मेरे खिलाफ खडा कर उस मकान को हमसे हथियाना चाहती है जिसके लिए मकान को एक ठेकेदार को बेचने की फिराक में है जिसके लिए ठेकेदार को अपने साथ मिलाकर हमारे खिलाफ नए नए षडयंत्र रचती रहती है। हमारे घर में अशांति फैला रखी है।

आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा ने इस महिला अरुणा सक्सेना की आपबीती सुनने के बाद सीओ सिटी को जांच करने के निर्देश दिए है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.