टोंक राजस्थान

टोंक नेशनल हाईवे 52 पर पड़े मिले शव की हुई शिनाख्त, परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ कराया अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज…..

टोंक। जिले के सदर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 52 पर 21 मई की रात्रि को लावारिस हालत में पड़े मिले युवक के शव की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के बरथल गांव निवासी लोकेश मीणा के रूप में हुई है। मृतक युवक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ अपहरण मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

परिजनों का आरोप है कि 20 मई को कुछ नामजद आरोपी मृतक को लेकर गए थे उसके बाद से वो घर नही लौटा इसी बीच परिजन जब उसकी तलाश में जुटे तो परिजनों को एक लावारिस लाश मिलने की सूचना मिली जिस पर परिजनों ने सआदत अस्प्ताल मोर्चरी पहुंच कर उसकी शिनाख्त मृतक लोकेश मीणा के रूप में की।

परिजनों का आरोप है जो युवक उसे घर से लेकर गए थे उन्होंने ही लोकेश की हत्या कर शव को सड़क हादसे का रूप देने के लिए सदर थाना इलाके में स्थित हाइवे पर फेंक दिया। वहीं मामले की गम्भीरता को देखते हुए बरौनी पुलिस ने परिजनो की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर नामजद आरोपियों के ख़िलाफ़ अपहरण ओर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल आज मृतक युवक के शव का पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं घटना से जुड़े मामले में परिजनों ने एक वीडियो भी दिया है परिजनों का दावा है कि वीडियो में जिस युवक के साथ मारपीट की जा रही है वो मृतक लोकेश मीना है। हालांकि वीडीयो कब रिकॉर्ड किया गया इसकी फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी परिजनों को भी नही है। लेकिन वीडीयो में जिस बेहरमी से से युवक के साथ मारपीट की गई है वो काफी हैरान कर देने वाली है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.