IAS की तबादला सूची इसी सप्ताह, IAS टीना डाबी व गवांडे के आंगन में किलकारी गूंजेगी सितंबर तक

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

जयपुर/ राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी में इसी सप्ताह बड़ा बदलाव होने की कवायद शुरू हो चुकी है वहीं दूसरी ओर आईएएस टीना डाबी और उनके पति प्रदीप गवांडे के आंगन में नन्ही किलकारी की गूंज सितंबर माह में गूंजेगा ।

राजस्थान में ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव होने की कवायद शुरू हो गई है और इसी सप्ताह आईएएस अधिकारियों की बड़ी तबादला सूची आने वाली है इस तबादला सूची में जैसलमेर जिला कलेक्टर सहित कई आईएएस अधिकारी इधर-उधर होंगे ।

दूसरी ओर जैसलमेर के जिला कलेक्टर टीना डाबी और उनके पति आईएएस प्रदीप गवांडे के आंगन में इसी साल सितंबर माह में नहीं किलकारी गूंजेगी इसकी पुष्टि स्वयं जिला कलेक्टर जैसलमेर टीना डाबी ने की है और अपने आने वाले मेहमान को लेकर टीना डाबी ने तैयारियां शुरू कर दी है।

उन्होंने सरकार को पत्र लिखकर उनको जैसलमेर कलेक्टर के पद से मुक्त कर नॉन फील्ड नियुक्ति जयपुर में ही देने की प्रार्थना की है और टीना डाबी ने अपने आवास को खाली करने के लिए सामान की पैकिंग भी शुरू कर दी है।

फिर हाल टीना डाबी अपने आवास सही सरकारी कामकाज का निपटारा कर रही है और आयोजित बैठकों में भाग ले रही है लेकिन फील्ड में जाना उन्होंने अब बंद कर दिया है ।

आने वाली तबादला सूची में टीना डाबी को जयपुर मैं नॉन फील्ड पद पर पदस्थापन किया जा सकता है टीना डाबी के पति प्रदीप गवांडे बीकानेर में पदस्थ है उनका भी तबादला जयपुर में इसी सूची में आने वाला है टीना डाबी नन्हे मेहमान के आने के बाद मेटरनिटी लीव अर्थात अवकाश पर भी जाएंगी ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम