भीलवाड़ा राजस्थान

तेज रफ्तार ने ली एक कि जान तीन ज़ख्मी

जहाजपुर / जहाजपुर थाना क्षेत्र के बंदा का झोपड़ा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रास्ते पर जा रहे चार युवकों को टक्कर मार दी जिसमें चार युवक जख्मी हो गए, उपचार के दौरान एक जने ने दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया कर इलाज शुरू किया।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक गोपीचंद मीणा एवं उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह जहाजपुर चिकित्सालय में पहुंचे।

थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया की तेज रफ्तार से चल रहे ट्रैक्टर ने रोड पर चल रहे चार युवकों को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें चार ज़ख्मी हो गए है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में जख्मी हुए लोगों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान जख्मी हुए दीपक उर्फ मांगीलाल मीणा निवासी माताजी का खेड़ा पुलिस थाना पंडेर ने दम तोड़ दिया। तीन अन्य ज़ख्मी सोनू भाट, नोरत भाट व महेन्द्र भाट मे से दो की हालत गंभीर होने से भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया। एक का इलाज जहाजपुर हॉस्पिटल में जारी है।
पुलिस ने मृतक दीपक उर्फ मांगीलाल पिता रामेश्वर लाल मीणा के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू की है।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 के साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365