टोडारायसिंह प्रधान शीला मीणा को समरसता अवार्ड

देवली निवासी टोडारायसिंह प्रधान शीला मीणा को इंडो नेपाल समरसता ऑर्गेनाइजेशन की ओर से महिला संस्कृतिककरण को बढ़ावा देने व जनसेवा में  

देवली।

देवली निवासी टोडारायसिंह प्रधान शीला मीणा को इंडो नेपाल समरसता ऑर्गेनाइजेशन की ओर से महिला संस्कृतिककरण को बढ़ावा देने व जनसेवा में उल्लेखनीय कार्य करने पर दिए जाने वाला राजीव गांधी समरसता अवार्ड दिया गया।

           पुरस्कार मंगलवार को दिल्ली में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री जगदीश टाइटलर, न्यायमूर्ति परमानंद झा, कम्प्यूटर बाबा नदी न्यास विभाग मध्यप्रदेश की ओर से दिया गया। इस दौरान अतिथि व नेपाल के पूर्व राजदूत श्यामानंद सुमन सहित उपस्थित थे। मीणा को पुरस्कृत किए जाने पर स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

VIAmanish bagdi
SOURCEmanish bagdi
Previous articleराज्य के किसानों को बीमा योजना का लाभ नहीं, सरकार ने किसानों के साथ किया छलावा
Next articleगांवों में बिजली बंद रहेगी
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।