हैक कर खाते से निकाले 40 हजार रुपए

April 12, 2018 1:52 pm

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में एटीएम हैक कर एक व्यक्ति के खाते से 40 हजार रुपए निकालने का मामला सामने आया है। पीड़ित को वारदात का पता मोबाइल पर आए मैसेज से चला तो वह थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया ।

पुलिस के अनुसार स्वर्ण पथ मानसरोवर निवासी अनुज शर्मा ने मामला दर्ज करवाया कि दस अप्रेल को गंगा जमुना के पास एक एटीएम में रुपए निकालने गया था। एटीएम में पहले से ही तीन युवक मौजूद थे। पीड़ित द्वारा तीन से चार बार पासवर्ड डालकर रुपए निकालने का प्रयास किया लेकिन रुपए नहीं निकले। इस पर पीड़ित बिना प्रकिया रद्द करे ही वापस आ गया। इस दौरान एटीएम में खडेÞ तीनों युवकों ने उसका पासवर्ड देख लिया और उसके चलते जाने के बाद दो बार में चालीस हजार रुपए की नकदी निकाल ली। जैसे ही पीड़ित घर पहुंचा तो उसके मोबाइल पर रुपए निकलने का मैसेज आया।

उधर हरमाडा  थाना इलाके में रणवीर सिंह निवासी द्वारिकापुरी कॉलोनी सीकर रोड के खाते से किसी ने हजारों रुपए निकाल लिए। पुलिस ने पीड़ित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार पीड़ित ने बताया कि उसका बैंक अकाउण्ट एसबीआई बैंक कृषी उपज मंडी सीकर रोड़ पर है। 9 अप्रेल को उसके खाते से  किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धोखाधडी कर  5हजार रुपए निकाल लिए ।

Prev Post

शादी समारोह से ढाई लाख रुपए से भरा बैग चोरी

Next Post

युनूस खान ने पलटवार करते हुए कहा है कि गहलोत राज्य में कुर्सी का मोह नहीं छोड पा रहें हैं गहलोत विधायक रहते गत चार वर्षों में सिर्फ दो बार विधानसभा आए हैं

Related Post

Latest News

काँग्रेस पार्टी महासचिवों के साथ दिल्ली में सोनिया गांधी का मंथन, कई अहम मुद्दों पर चल रही चर्चा
गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगा बैठक में मंथन

Trending News

उदयपुर- जयपुर -उदयपुर परीक्षा स्पेशल ट्रेन सभी अनारक्षित कोच
भाजपा नेता हत्या प्रकरण - अब मंत्री जोशी के बाद सीएम गहलोत के करीबी कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR
चिंतन शिविर में आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध
पुलिस ने 21 चोरी की मोटरसाइकिल सहित 17 चोरों की किया गिरफ्तार

Top News

राजस्थान में कक्षा 8 की छात्रा से साथी छात्र ने किया रेप
भारत पाक इंटरनेशनल बॉर्डर पर घुसपैठिया पकड़ा:पाकिस्तानी करेंसी हुई बरामद, बीएसएफ ने पुशबैक  करने की कोशिश की तो रेंजर्स ने लेने से किया इनकार
काँग्रेस पार्टी महासचिवों के साथ दिल्ली में सोनिया गांधी का मंथन, कई अहम मुद्दों पर चल रही चर्चा
गहलोत कैबिनेट की बैठक आज, कई मुद्दों पर होगा बैठक में मंथन