भीलवाड़ा राजस्थान

दमन से केदारनाथ पदयात्रा पर निकले पांडे का गंगापुर व कारोई में भव्य स्वागत,कल भीलवाड़ा में

भीलवाड़ा/ हिंदू धर्म के प्रति जनजागृति और आस्था पैदा करने के उद्देश्य से दमन से एक युवा उत्तराखंड का केदारनाथ तक की पदयात्रा पर निकला है इस पदयात्री का भीलवाड़ा जिले के गंगापुर और कारोई पहुंचने पर आज भव्य स्वागत किया गया यह पदयात्री कल भीलवाड़ा शहर में पहुंचेंगे जहां हिंदू संगठनों द्वारा भव्य स्वागत और रैली निकाली जाएगी।

 

सिलवासा दादर नगर हवेली दमन गुजरात निवासी श्री हरिओम पांडे देशभर के हिंदुओं में जनजागृति पैदा करने और धर्म के प्रति आस्था को लेकर 3 अगस्त को दमन सिलवासा से केदारनाथ तक की अपनी पदयात्रा शुरू की है जो 22 दिन में भीलवाड़ा जिले में पहुंचे हैं और आज सवेरे गंगापुर और शाम को कार्य पहुंचने पर हिंदू संगठनों ने उनका भव्य गाजे-बाजे और जय श्री राम के नारों के साथ स्वागत किया हरिओम पांडे आज रात्रि विश्राम कारोई में करने के पश्चात कल सवेरे अपनी आगे की पदयात्रा शुरू करेंगे और वह कल भीलवाड़ा पहुंचेंगे ।

जहां हिंदू संगठनों द्वारा उनके स्वागत की तैयारियां की जा रही है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिंदू संगठनों द्वारा पदयात्री श्री हरिओम हरिओम पांडे की भव्य स्वागत रैली शहर में निकाली जाएगी श्री पांडे रात्रि विश्राम भीलवाड़ा में करने के बाद अपने अगले पड़ाव मालपुरा के लिए रवाना होंगे। श्री पांडे केदारनाथ तक की करीब 2000 किलोमीटर की यह पदयात्रा अकेले पैदल चलकर तय करेंगे।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम