सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने अपने लिव-इन पार्टनर हत्या की,लाश नदी में फैंकी

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read

जयपुर/ उदयपुर/ राजस्थान की झीलों की नगरी उदयपुर जिले में एक सरकारी स्कूल में नियुक्त शिक्षिका ने 10 साल से रिलेशनशिप में रह रही अपने लिव-इन पार्टनर की शारीरिक संबंध बनाने के बाद गला घोट कर हत्या कर लाश को नदी में फेंक दिया।

घटना उदयपुर जिले के खेरवाड़ा थाना अंतर्गत लराठी की हो । लराठी निवासी हिना कुमारी मीणा पुत्री पुरुषोत्तम खराड़ी 25 साल क्षेत्र के ही सरकारी स्कूल में बतौर शिक्षिका के पद पर कार्यरत है और वह पिछले 10 सालों से क्षेत्र के ही फला रेडा निवासी नरेंद्र कुमार 26 के साथ रिलेशनशिप में होगा लिव इन पार्टनर के रूप में थी 3 जुलाई को हीना ने अपने लिव इन पार्टनर नरेंद्र कुमार को मिलने के लिए लराठी स्थित सोम नदी की पुलिया पर बुलाया अपनी प्रेमिका के बुलाने पर नरेंद्र हिना के द्वारा बताए गए।

स्थान पर पहुंच गया जहां ही ना उसका इंतजार कर रही थी वहां पर दोनों बातचीत करने के बाद शारीरिक संबंध बनाए और बाद में उनके बीच झगड़ा होने पर ही हिना ने अपने प्रेमी नरेंद्र की स्कार्फ से गला घोट कर हत्या करके उसकी लाश को नदी में फेंक दिया और ऊपर से पत्थर और डाल दिया था कि लाश उपर पर ना आए और घर चली गई यह खुलासा हीना ने पुलिस को पूछताछ में किया ।

उधर दूसरी ओर सोम नदी में एक युवक की लाश मिलने पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त के प्रयास किए तो पता चला कि वह नरेंद्र कुमार पुत्र स्वर्गीय अशोक कुमार निवासी सुवेरी फलारेडा है । उधर दूसरी ओर पुलिस के अनुसार नरेंद्र की पत्नी जीजा 45 थाने में अपने छोटे बेटे सतीश के साथ आकर दी रिपोर्ट में बताया कि उसका बड़ा बेटा नरेंद्र 3 जुलाई को रात खाना खाने के बाद उसकी प्रेमिका हिना से मोबाइल पर बात करते हुए बाहर निकला था ।

अगले दिन तक घर नहीं लौटा आसपास और रिश्तेदारों से पूछताछ की लेकिन कोई पता नहीं चला उसी दौरान लराठी पुलिया पर काम करें एक मजदूर ने नदी में लाश होने की सूचना दी जिस पर परिवार वालों ने शव की पहचान नरेंद्र के रूप में और अगले दिन हत्या का मामला दर्ज कराया ।

पुलिस ने इस रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए टीम गठित कर जांच पड़ताल शुरू की को जांच पड़ताल के बाद 8 जुलाई की रात को हिना को हिरासत मे लेकर कई गई पूछताछ के बाद पूछताछ में उसने नरेंद्र की हत्या करना स्वीकार करते हुए बताया कि दोनों के बीच पिछले 10 सालों से प्रेम प्रसंग था और नरेंद्र आए दिन से मिलने बुलाता था और रुपए की मांग करता था ।

नरेंद्र को हिना के किसी अन्य के साथ संबंध होने की भी शंका थी इससे परेशान होकर उसने नरेंद्र को लराठी नदी पर मिलने के लिए बुलाया और रात में 1:30 बजे से लेकर 3:30 बजे तक दोनों साथ में थे इस दौरान उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए इसके बाद वे शराब के नशे में नरेंद्र ने उसके साथ मारपीट की और पैसों की डिमांड की कहासुनी होने पर उसने नरेंद्र की कार पर से गला घोट कर हत्या कर दी और पकड़े जाने के डर से नरेंद्र की बनियान का फंदा बनाया और उस उसके गले में गांठ लगाकर मजबूती से बांध दिया।

फिर उसकी लाश को घसीटते हुए ले जाकर नदी में फेंक दिया और लाश उपर ना आए इसके लिए एक पत्थर भी ऊपर रख दिया । आरोपी शिक्षिका पुलिस रिमांड पर है जिससे पूछताछ की जा रही है कि इस हत्या में उसके साथ और किसी ने सहयोग दिया है क्या ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम