गोरण ग्राम विकास अधिकारी 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

उदयपुर। जिले में एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए ग्राम विकास अधिकारी को 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए ट्रैप किया है. एसीबी मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को गोरण ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी भेरूलाल को परिवादी से 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि उदयपुर इकाई की एसीबी की स्पेशल यूनिट को परिवादी ने शिकायत दी थी.

इसमें कहा गया कि उसकी पत्नी की ओर से ग्राम पंचायत गोरण पंचायत समिति झाडोल में आपूर्ति की गई. सामग्री के बिलों को ऑनलाइन दर्ज करने की एवज में ग्राम विकास अधिकारी भेरूलाल 60 हजार रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है.

इस पर एसीबी उदयपुर के उपमहानिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद गोयल के सुपर विजन में उदयपुर इकाई की एसीबी की स्पेशल यूनिट ने शिकायत का सत्यापन किया और ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया.

आरोपी को परिवादी से 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. फिलहाल एसीबी की टीम इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है।