rohit joshi
जयपुर राजस्थान

युवती से दुष्कर्म मामलाः मंत्री महेश जोशी के पुत्र से पूछताछ करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस

जयपुर। जयपुर की एक युवती से दुष्कर्म मामले में मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की ओर से विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद रोहित जोशी पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है।

इधर दुष्कर्म मामले में मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी से पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम आज सुबह जयपुर पहुंची। टीम में एक एसीपी और 15 पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं।

सूत्रों की माने तो दिल्ली पुलिस की एक टीम ने आज सुबह मंत्री महेश जोशी के सरकारी व निजी आवास पर दबिश भी दी। लेकिन रोहित जोशी घर पर में मौजूद नहीं थे। जिस पर दिल्ली पुलिस ने महेश जोशी के निजी आवास पर नोटिस चस्पा करके महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी को 18 मई को दिल्ली पुलिस में सदर थाने में पेश होने को कहा है जहां दिल्ली पुलिस उनसे पूछताछ करेगी हालांकि मंत्री महेश जोशी के समर्थकों ने दिल्ली पुलिस की कार्यवाही से इनकार किया है।

इधर पुलिस के आला अधिकारी भी दिल्ली पुलिस के आने की सूचना से इंकार कर रहे हैं लेकिन अंदर खाने दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को लेकर चर्चाएं जोरों पर है।

गौरतलब है कि जयपुर की एक युवती मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी के खिलाफ दुष्कर्म शारीरिक प्रताड़ना सहित कई मामलों को लेकर दिल्ली के सदर थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था जिसके बाद पहले जहां इस मामले में जीरो एफआई आर दर्ज की गई थी तो भी वह बाद में दिल्ली पुलिस ने खुद इस मामले की जांच शुरू की है और उसके बाद आज इस मामले में कार्रवाई करने जयपुर पहुंची थी।

वहीं इस मामले को लेकर मंत्री महेश जोशी का भी बयान सामने आया है।जोशी ने कहा कि उन्हें दिल्ली पुलिस के आने की सूचना टीवी चैनलों के जरिए मिली थी। दिल्ली पुलिस ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया कर दिल्ली पुलिस उनसे संपर्क करेगी तो वह सहयोग करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह हमेशा न्याय और सच्चाई के साथ रहे हैं दिल्ली पुलिस निष्पक्ष होकर इस मामले में जांच करें।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/