Chief Minister Ashok Gehlot
जयपुर राजस्थान

गहलोत का दावा: हमारा कुनबा एकजुट, तीनों सीटें जीतेंगे, हॉर्स ट्रेडिंग की परंपरा पर बीजेपी को सिखाएंगे सबक

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कांग्रेस विधायकों के साथ इंडिगो फ्लाइट से शाम 5:30 बजे जयपुर पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीनों सीटों पर जीत का दावा किया, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी ने हॉर्स ट्रेडिंग की परंपरा शुरू की है हम चाहते हैं कि इस बार ऐसे परिणाम आए कि भविष्य में कोई हॉर्स ट्रेडिंग करने के प्रयास नहीं करे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भैरोंसिंह सिंह शेखावत जब मुख्यमंत्री थे तबसे ही मैं देख रहा हूं, बीजेपी ने उनको तंग किया और शेखावत को भी अपने विधायकों को चोखी ढाणी में ले जाना पड़ा। सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी जो हॉर्स ट्रेडिंग की परंपरा डाल रही है हम चाहते हैं कि इस बार इनको ऐसा सबक मिलना चाहिए कि भविष्य में ऐसी नौबत ही नहीं आए।

हमारा कुनबा एकजुट तीनों सीटें जीतेंगे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तीनों सीटों पर जीत का दावा करते हुए कहा कि हमारा कुनबा एकजुट है और हम तीनों सीटों पर जीत हासिल करेंगे। जादुई आंकड़ा हमारे पास है।

हार के डर से बौखला गई है बीजेपी
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में हार के डर से बीजेपी बौखला गई है। इसलिए कभी ईडी में शिकायत कर रहे हैं और अब चुनाव से एक दिन पहले हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट भी चले गए। सीएम गहलोत ने कहा कि ईडी में जाने का क्या तुक है? सीएम गहलोत ने कहा कि इसी से पता चलता है कि बीजेपी की क्या हालत हो गई है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/