सचिन पायलट के कार्यक्रम में गहलोत मंत्रीमंडल के मंत्री व विधायक पहुंचे, पायलट ने दिखा दी शक्ति

Dr. CHETAN THATHERA
4 Min Read

जयपुर/ राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा विधायक एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विरोधी सचिन पायलट ने आज अपने स्वर्गीय पिता राजेश पायलट की 23 वी पुण्यतिथि पर दोसा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तंजौर व्यंग कसते हुए ।

कहा कि मैं अपने वादे से पीछे नहीं हटूंगा और इस कार्यक्रम में गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री तथा विधायकों ने और बड़ी संख्या में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की है।

 

पायलट ने इस कार्यक्रम से कांग्रेस आलाकमान को राजस्थान में उनकी शक्ति दिखा दी है कि आज भी गहलोत सरकार के मंत्री और विधायक तथा पार्टी के पदाधिकारी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उनके साथ हैं ।

प्रदेश में 11 जून को सचिन पायलट द्वारा नई पार्टी की घोषणा को लेकर जो पिछले दिनों से कयास और सोशल मीडिया पर चल रही खबरों पर आज विराम लग गया ।

आज सचिन पायलट ने अपने स्वर्गीय पिता राजेश पायलट 23 वीं पुण्यतिथि पर की दोसा के भडाणा में स्थित गुर्जर छात्रावास में स्थापित की गई राजेश पायलट की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित किया।

इस सभा में उन्होंने अपने संबोधन में शुरू से ही अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान शिक्षक पात्रता भर्ती परीक्षा रीट में कथित तौर पर धांधली के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा था कि हर गलती सजा मांगती है उन्होंने कहा था कि रीट का मुद्दा बढ़ा है।

हम उसकी तहत तक जाना चाहते हैं इस बयान पर पायलट ने व्यंग कसते हुए कहा कि हर गलती कीमत मांगती है जिन्होंने गलती की है उनको कीमत देनी ही पड़ेगी उनका इशारा गहलोत और उनके समर्थकों की ओर था ।

हालांकि उन्होंने इसमें किसी का नाम नहीं लिया पायलट ने अपने स्वर्गीय पिता के लिए कहा कि और वह हमेशा देश के लिए लड़े एयरपोर्ट के लिए जेट उड़ाया किसानों के लिए वंचितों के लिए हमेशा लड़ाई लड़ी उन्होंने और आज हमें ऐसे नेताओं की जरूरत है जो अपने दिल की बात कहें और मेरे पापा हमेशा अपने दिल की बात कहते थे ।

पायलट में उनके स्वर्गीय पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर गायकी में गुर्जर छात्रावास में उनकी प्रतिमा स्थापित करने के लिए सभी को बधाई देता हूं और मैं हमेशा युवाओं के हित में बात की है और बात करूंगा और अपने वादों से पीछे नहीं हटूंगा।

दोसा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भारी संख्या में भीड़ उमड़ी थी जिसे पायलट का शक्ति प्रदर्शन कहा जा सकता है और राजनीतिक विशेषज्ञ इस भीड़ को पायलट के शक्ति प्रदर्शन से जोड़कर भी देख रहे हैं पायलट द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पायलट समर्थक विधायक और मंत्रियों की भी अच्छी खासी भीड़ थी इस कार्यक्रम में गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ममता भूपेश मंत्री मुरारीलाल मीणा हेमाराम चौधरी शीशराम ओला राजेंद्र गुढ़ा भी पहुंचे थे।

विधायक बृजेंद्र ओला, ओम प्रकाश हुडला, मुकेश भाकर, राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी, पूर्व मंत्री नसीम अख्तर ,पूर्व विधायक नवीन पिलानिया खिलाड़ी राम बेरवा भी पहुंचे

सचिन पायलट आज इस कार्यक्रम के बाद शाम तक दिल्ली के लिए रवाना होंगे जहां वह कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मरेगा झारखंड के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल और कल राहुल गांधी सोनिया गांधी प्रियंका वाटर से भी मुलाकात करेंगे

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम