गारमेंट व्यापारी को अगवा कर लूटपाट

Jaipur News :  बुधवार सुबह एक गारमेंट व्यापारी (Garment Dealers) को अगवा कर लूटपाट का मामला सामने आया है। जयपुर दिल्ली हाईवे (Jaipur Delhi Highway) पर एक इनोवा (Innova) में सवार चार युवकों ने बस का इंतजार कर रहे व्यापारी को दिल्ली तक लिफ्ट (LIFT) देने के बहाने अगवा कर लिया। फिर मारपीट (Beating)कर रुपए लूटे (Robbed) और आमेर इलाके में एक पेड़ से बंधक (kidnapped) बनाकर भाग निकले।

पुलिस के अनुसार लूट की वारदात  कृष्णा कॉलोनी, जयसिंहपुरा खोर निवासी अनिल आसवानी के साथ हुई है। अनिल की धूला हाउस, बापू बाजार चौड़ा रास्ता में कपड़ों की दुकान है। बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे अनिल माल खरीदने के लिए दिल्ली जाने को घर से निकला था।

वह दिल्ली रोड पर धोबीघाट सर्किल पर बस का इंताजार कर रहा था। तभी एक इनोवा वहां आकर रुकी। उसमें सवार ड्राइवर ने अनिल से बातचीत की। उसने दिल्ली जाना बताया तब ड्राइवर ने अनिल को धौलाकुंआ तक छोड़ने की बात कहकर इनोवा में बैठा लिया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने खुद को गारमेंट व्यापारी होना बताते हुए कपड़े खरीदने दिल्ली जाने की बात कही। तब इनोवा में सवार चार युवकों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। फिर जेब में रखे करीब आठ हजार रुपए लूट लिए।

बदमाशों ने आमेर इलाके में दिल्ली रोड पर कुंडा स्थित बायोलॉजिकल पार्क के समीप इनोवा कार को रोका। इसके बाद गारमेंट व्यापारी अनिल के हाथ पैरों को प्लास्टिक की बड़ी टेप से लपेटकर एक पेड़ से बांध दिया और वहां से भाग निकले। सुबह करीब 6 बजे स्थानीय लोग बॉयोलॉजिकल पार्क के समीप से गुजरे। तब उन्होंने व्यापारी अनिल को बंधक बनाकर देखकर हाथ पैर खोले। फिर आमेर पुलिस को सूचना दी।