dainik reporters
जोधपुर राजस्थान

गनमैन और कमांडों की सुरक्षा के साथ आया गैंगस्टर लारेंस विश्नोई

जोधपुर 

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और उसके गुर्गों को मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। लॉरेंस पर कई संगीन आरोप है। इसमें व्यवसायी वासुदेव इसरानी हत्याकांड में उसे आरोप सुनाए गए। लॉरेंस के वकील ने उस पर लगाए गए आरोपों का प्रतिवाद करते हुए कहा कि वासुदेव की हत्या के समय लॉरेंस पुलिस कस्टडी में था। एेसे में उसके इस हत्या में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता।

महानगर पुलिस ने पिछले साल शहर में आतंक फैलाने वाले पंजाब-हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर और उसके कई गुर्गों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। उन पर रंगदारी के लिए व्यवसायी वासुदेवकी हत्या करने, फायङ्क्षरग कर दहशत फैलाने सहित धमकी देने के आरोप है। इसके साथ ही फिल्म अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी।

पुलिस ने सुबह लॉरेंस और उसके गुर्गों को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए। इन बदमाशों को जेल से कोर्ट लाने में भी कड़ी सुरक्षा बरती गई। उसकी पेशी के लिए पुलिस ने विशेष इंतजाम किए। बता दे कि रंगदारी वसूलने के लिए सरदारपुरा सी रोड पर वासुदेव की 17 सितम्बर,2017 को गोली मार कर हत्या कर दी गई। गौरतलब है कि लॉरेन्स पर अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद रहते हुए भी मोबाइल संचालन का आरोप है। उससे मोबाइल और सिम भी बरामद किए गए थे।

 

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *