जयपुर राजस्थान

राजस्थान में कोर्ट परिसर में गैंगवार, शूटर ने दागी 8 गोलियां गैंगस्टर की मौत

जयपुर/ राजस्थान में अपराधी इतने बेखौफ हैं कि पुलिस का भय बिल्कुल भी नहीं है पुलिस का व स्लोगन आमजन में विश्वास अपराधियों में भय एकदम उल्टा हो गया है यहां आमजन में पुलिस के प्रति भय और अपराधियों में पुलिस के प्रति विश्वास नजर आ रहा है अपराधियों की हिम्मत इतनी की कोर्ट परिसर में घुसकर पुलिस की मौजूदगी में गैंगस्टर पर छोटन में 8 राउंड गोलियां दाग दी और फरार हो गए ।

 

जानकारी के अनुसार हरियाणा का नामी गैंगस्टर संदीप सेठी शराब तस्करी और सुपारी किलर था संदीप को आज नागौर की पुलिस अपने यहां चल रहे प्रकरण में गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश करने पेशी पर ले गई थी ।

कोर्ट परिसर में ही अचानक एक कार में सवार होकर आए शूटर ने दनादन संदीप सेठी पर एक के बाद एक फिल्मी अंदाज में 8 राउंड फायर कर दिए और भाग गए। यह घटनाक्रम इतना अचानक हुआ कि कोर्ट परिसर में फायरिंग से दहशत और भगदड़ मच गई कोर्ट परिसर में मौजूद वकील आमजन और पुलिस कुछ समझ ही नहीं पाए। 

आश्चर्य की बात है कि शूटर पुलिस की मौजूदगी में संदीप सेठी पर फायरिंग कर उसकी हत्या करके भाग गए इस घटना के बाद आरोपियों की तलाश में जिले सहित पूरे राजस्थान में तो राजस्थान की सीमा से सटे राज्यों में नाकेबंदी करा दी गई है लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम