Bhilwara District Congress Committee
भीलवाड़ा राजस्थान

गांधी परिवार की सुरक्षा सहित अन्य समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने धरना देकर प्रदर्शन किया

Bhilwara News / Dainik reporter (मूलचन्द पेसवानी) : भीलवाडा जिला कांग्रेस कमेटी (Bhilwara District Congress Committee) द्वारा आज केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरूद्ध एंव सोनिया गॉंधी, राहुल गांधी, प्रियंका गॉंधी की एसपीजी सुरक्षा हटाने सहित अन्य समस्याओं के संबंध में प्रधानमंत्री के नाम जिला कलेक्टर के मार्फत ज्ञापन सौंपा गोपाल। इससे पूर्व केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में राजस्थान कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर गुरुवार को जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से कलेक्ट्रेट के सामने धरना भी दिया गया।

प्रदेश कांग्रेस महामंत्री व जिला प्रभारी रामगोपाल वर्मा, जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा, डीएनटी बोर्ड के पूर्व चेयरमेन गोपाल केसावत, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल डॉंगी, पूर्व विधायक विवेक धाकड, पूर्व विधायक हंगामी मेवाड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष कैलाश व्यास, पूर्व यूआईटी चेयरमेन अक्षय त्रिपाठी, पूर्व सभापति मधु जाजू, मंजु पोखरना, अनिल छाजेड, राजकुमार बैरवा, अन्य प्रमुख कांग्रेसजनो ने ज्ञापन सौपा।

इस मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की योजनाओं से बेरोजगारी, आर्थिक दृष्टि से पतन हो रहा है। कांग्रेस कमेटी ने धरने के माध्यम से प्रधानमंत्री से मांग की है कि लोगों की समस्याओं का समाधान शीघ्र हो। पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल डांगी ने कहा कि नेता कालेधन का खेल खेल रहे हैं। केंद्र सरकार की नीति अंबानी व अडानी जैसे लोगों को फायदा पहुंचाना है।

कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है। देश में बेरोजगारी बढ़ गई है। इसके अलावा ज्ञापन में कई मुद्दे उठाए गए हैं। ज्ञापन में कहा गया है कि गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाकर केंद्र सरकार ने उनकी सुरक्षा के साथ समझौता किया है। ज्ञापन में इन सभी समस्याओं का समाधान कराने की मांग की है

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.