Recruitment of Sales Marketing by Shiv Shakti Biotechnology on 25 March
टोंक राजस्थान

फ्यूजन माईक्रो फाईनेन्स द्वारा रिलेशनशिप ऑफिसर की भर्ती 17 अगस्त को

टोंक। जिला रोजगार कार्यालय,टोंक में 17 अगस्त को फ्यूजन माईक्रो फाईनेन्स ( Fusion Micro Finance Recruitment ) द्वारा रिलेशनशिप ऑफिसर की भर्ती की जानी है। जिला रोजगार अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि भर्ती में आवेदन के लिए आषार्थी की आयु 20-35 वर्ष, शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम सी.सैकण्डरी, पेन कार्ड, आधार कार्ड, ड्राईविंग लाइसेन्स, दुपहिया वाहन होना चाहिए। ऐसे आशार्थी 17 अगस्त को अपना रिज्यूम जिला रोजगार कार्यालय,टोंक में जमा करवा सकते है। आषार्थी अपने साथ चार पासपोर्ट साईज फोटो, मूल अंकतालिका, आधार फोटो प्रतिलिपि, मूल बैंक पास बुक एवं फोटो प्रति तथा अन्य योग्यता प्रमाण पत्र लाना सुनिश्चित करें।

कॉलेज परिसर में किया पौधारोपण
टोंक। राजकीय महाविद्यालय,टोंक के एन.सी.सी कैडेट्स ने भारत छोड़ो आंदोलन दिवस के अवसर पर पौधारोपण किया तथा आजादी के अमृत महोत्सव – 2022 के अन्तर्गत कॉलेज परिसर में स्थित कुऐं के आस – पास की सफाई कर प्लास्टिक की वस्तुएं हटाई। 8 अगस्त 2022 को भारत छोड़ो आंदोलन दिवस एन.सी.सी अधिकारी लेफ्टिनेंट मोहम्मद बाक़िर हुसैन के नेतृत्व में मनाया गया। इस अवसर एन.सी.सी अधिकारी लेफ्टिनेंट ने केडट्स व कॉलेज के छात्रों को सिंगल यूज प्लास्टिक के बजायें जूट के थैले व कागज के बेग को इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर कार्यवाहक प्राचार्य डॉ.एस.आशा ने महाविद्यालय परिसर के रविन्द्र उद्यान में पौधारोपण किया तथा कैडेट्स में पर्यावरण के प्रति चेतना जागृत की। उन्होने कैडेट्स से कहा कि जब हम पर्यावरण को बचाऐगें तभी हमारा भविष्य सुरक्षित होगा। इसके बाद एन.सी.सी. निदेशालय राजस्थान के निर्देशानुसार आजादी के अमृत महोत्सव – 2022 के अन्तर्गत कॉलेज परिसर में स्थित कुएं के आस-पास की सफाई की तथा उसे प्लास्टिक मुक्त किया।  

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.