सांवतगढ़ में पांच खिलाड़ियों का किया सम्मान, जिले का किया था प्रतिनिधित्व

राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय(Govt. Girls school) सावतगढ़ में बुधवार को सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता में टोंक (Tonk)जिले का प्रतिनिधित्व करने वाली पांच बालिकाओं का सम्मान किया गया। इन खिलाड़ियों ने खेल में जोधपुर (Jodhpur)में हुई राज्य स्तरीय(State level) खेलकूद प्रतियोगिता में टोंक का प्रतिनिधित्व किया।

Deoli : राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय(Govt. Girls school) सावतगढ़ में बुधवार को सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता(Softball tournament) में टोंक जिले का प्रतिनिधित्व करने वाली पांच बालिकाओं का सम्मान किया गया। इन खिलाड़ियों ने खेल में जोधपुर (Jodhpur)में हुई राज्य स्तरीय(State level) खेलकूद प्रतियोगिता (Sports Competition) में टोंक का प्रतिनिधित्व किया।

        प्रधानाध्यापक अशोक शर्मा ने बताया कि विद्यालय की नेहा मीना, ममता मीना, लक्ष्मी मीणा समीक्षा मीणा, मीना मीणा ने जोधपुर में गत दिनों राज्य स्तरीय 14 वर्षीय सॉफ्टबॉल क्रीडा प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। इस दौरान प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम के लौटने पर विद्यालय परिवार व ग्राम वासियो ने बालिकाओं का स्वागत किया। इस दौरान शारीरिक शिक्षक मुकेश प्रजापत का भी सम्मान किया गया।

इस मौके पर एस एम सी अध्यक्ष गोपी लाल मीणा, दयाल सिंह मीणा, बहादुर सिंह मीणा,प्रेम सिंह मीणा, अध्यापक तरुण सिंह, गनगबिशन, सुरेश कंवर, सुमन मीना उपस्थित थे।

VIAManish bagdi
SOURCEManish bagdi
Previous articleआधार को पैन कार्ड से जोडने के बचे हैं सिर्फ 6 दिन, जल्द करवाओ लिंक
Next articleCrime news-एसआईटी टीम ने बजरी से भरे तीन वाहन पकड़े
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।