भीलवाड़ा राजस्थान

राजस्थान के इस छोटे से गाँव में पाँच शारीरिक शिक्षक चयनित, किया स्वागत

Bhilwara News : राजस्थान में शारीरिक शिक्षक भर्ती में शाहपुरा पंचायत समिति के खेल प्रिय गाँव देवरिया से पाँच अभ्यर्थियों का चयन होने से गाँव में खुशी की लहर छा गई। पिछली भर्ती में यहाँ से छः छात्र छात्राओं का चयन हो चुका था। आज इस ग्राम से सर्वाधिक 11 पीटीआई हैं।

बीजेपी मण्डल महामंत्री रामराज गुर्जर का कहना हैं की देवरिया ग्राम में हॉकी की नींव रखने वाले अध्यापक बन्नालाल बैरवा का ही आशीर्वाद हैं की आज हमारा गाँव खेल जगत तथा शिक्षा के क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित कर रहा हैं। धनोप माता दर्शन के लिए आये पंचायत समिति नेता प्रतिपक्ष अंजलि गुर्जर, भाजपा मण्डल महामंत्री रामराज गुर्जर, हरिसिंह जाट, शिवशंकर कुमावत का बीजेपी मण्डल अध्यक्ष उदयलाल सिरोठा, राजेश शर्मा और फुलिया मण्डल के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

शिवशंकर कुमावत ने कहा की हमारे क्षेत्र के जन प्रतिनिधि खेल के क्षेत्र में युवाओं की भागीदारी सूनिश्चित करने के उद्देश्य से कार्य कर रहें है। सरपंच किस्मत गुर्जर और नेता प्रतिपक्ष अंजलि गुर्जर उत्कृष्ट श्रेणी के खेल मैदान और स्टेडियम के निर्माण के लिए संकल्पित भाव से कार्य कर रही हैं।

गाँव में ओपन जिम स्थापना करवाई और ग्राम पंचायत तथा आस पास के अन्य ग्रामीण में खेल सामग्री वितरित की। अपनी सरपंच पद की तनख्वाह दान कर खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के अनूठे कार्य भी कर रही हैं। ग्रामीणजनों ने मिठाइयाँ वितरित कर खुशी का इजहार किया।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम