Firing here in Rajasthan, two injured, accused arrested
पाली राजस्थान

राजस्थान में यहा फायरिंग, दो घायल, आरोपी गिरफ्तार

पाली/ शहर के सुमेरपुर रोड पर बीती रात को एक फार्म हाउस के बाद निर्माणाधीन मकान के बाहर आप से कहासुनी को लेकर फायरिंग घटना घटित हुई इस फायरिंग में दो युवकों के घायल होने के समाचार है जिनका उपचार चल रहा है पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को रफ्तार कर लिया है।

पाली एस पी राजन दुष्यंत ने बताया की

शहर के सुमेरपुर रोड स्थित पावणा पैलेस के सामने एक फार्म हाउस के बाहर मकान का काम चल रहा है। महिपाल सिंह पुत्र भंवरसिंह राजपुरोहित और उसका भाई अपने घर से ही बंदूक से फायर कर रहे थे। समझाइश का प्रयास किया तो कहासुनी हो गई।

गुस्से में महिपाल ने ट्रक चालक निवासी बाड़मेर के शिव थाना क्षेत्र हाल सुमेरपुर रोड निवासी महबूब (33) पुत्र दाऊद खान व बीच-बचाव में आए मरुधर नगर निवासी सुकेश (45) पुत्र पारसमल वैष्णव पर फायरिंग कर दी। दोनों गंभीर घायल हो गए। घायलों को तुरंत उपचार के लिए बांगड़ हॉस्पिटल ले गए, जहां उपचार जारी हैं।

पुलिस ने काजी खान की रिपोर्ट पर देर रात फायरिंग के आरोपी महिपाल सिंह पुत्र भंवर सिंह राजपुरोहित व उसके भाई को हिरासत में लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं। डिप्डी एस पी अनिल सारण ने अस्पताल पहुंच घायलो से भी पूछताछ की और जानकारी ली ।

जानकारी के अनुसार मेहबूब महिलाओं के चिल्लाने की आवाज पर मौके पर पहुंचा था। पर उस पर आरोपी ने फायरिंग कर दी। बीच बचाव में आए सुकेश भी फायरिंग में घायल हो गया। दोनों का उपचार बांगड़ हॉस्पिटल में जारी हैं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम