दतवास थाना अधिकारी  उदयवीर सिंह का तबादला होने पर विदाई समारोह  आयोजित हुआ

निवाई

(विनोद सांखला)

दतवास थाना (Datwas Thana) अधिकारी  उदयवीर सिंह का तबादला होने पर विदाई समारोह थाना परिसर में आयोजित हुआ। जिसमें दतवास थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों , सीएलजी सदस्य (CLG)सहित सामाजिक व व्यापारिक संगठन के लोगो ने उदयवीर का स्वागत कर भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर वर्तमान में दतवास थाना इंचार्ज घीसा लाल का भी ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया । नवपदस्थापित दतवास थानाधिकारी घीसा लाल ने कहा कि ग्रामीणों के सहयोग से क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने का प्रयास करेगे ।

जनप्रतिनिधि व थाना सीएलजी सदस्यों ने थानाधिकारी की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि दतवास में करीब 2 वर्ष के कार्यकाल के दौरान थानाधिकारी उदयवीर सिंह ने विभिन्न मामलों में लंबे समय से फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर (History sheeter) लुटेरे सहित अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी व आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के साथ क्षेत्र में शांति व सदभाव स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

क्षेत्र के लोगों ने उदयवीर सिंह का माल्यार्पण कर साफा बंधवाकर व गुलाल लगाकर जोरदार स्वागत किया । गौरतलब है कि थानाधिकारी उदयवीर सिंह के कार्यकाल के दौरान बीते वर्षों की तुलना में थाने में दर्ज होने वाले आपराधिक मामलो में कमी आई थी।

इस अवसर पर विदाई समारोह में हनुमान गुर्जर हिंगोनिया , सावरिया सोनी , भवानी शंकर शास्त्री , निर्मल गोयल , रामलाल मीना , सीताराम सोनी , दीपक खण्डेलवाल , बद्री गुर्जर मोठूका , हनुतालाल हिंगोनिया , पूरणमल शास्त्री सहित मय थाना स्टाफ मौजूद रहे ।