टोंक राजस्थान

टोंक इमाम के खिलाफ सोशल मीडिया पर झूठा प्रचार प्रचार,करने वाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक इमाम के खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत प्रचार प्रसार कर छवि धूमिल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मुस्लिम समाज ने टोंक एसपी को ज्ञापन सौंप कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार बाबा नज़िफ खान के नाम की एक फेसबुक आईडी है, जिस पर उसने टोंक मोलवी सईद की फ़ोटो लगाई हुई है, फ़ोटो के साथ उसने कई आपत्तिजनक बातों का झूठा प्रचार किया जा रहा है,जबकि इन बातों का मौलवी सईद से कोई सम्बंध नही है।

जिससे इमाम की छवि धूमिल हो रही है, सोशल मीडिया पर वाइरल इस मैसेज से टोंक के मुस्लिम समाज मे रोष व्याप्त है। मुस्लिम समाज के लोगों ने एसपी से मिलकर झूठा प्रचार प्रसार करने वाले को गिरफ्तार करने की मांग की है। इस मौके पर मोलवी सईद साहब,मोईनउद्दीन निज़ाम, मोलवी खिज़र, एडवोकेट शुजाअत अली, मुफ़्ती आमिर, एडवोकेट सोहेल खान,अकरम खान मौजूद रहे।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।