Fake video of IAS Tina Dabi is going viral
जयपुर राजस्थान

IAS टीना डाबी का फेक वीडियों हो रहा वायरल

जयपुर/ UPSC -2016 बैच की टॉप पर तथा राजस्थान कि स्वर्ण नगरी के नाम से प्रसिद्ध जैसलमेर के जिला कलेक्टर टीना डाबी का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो के बारे में आखिर क्या है सच्चाई।

 

सोशल मीडिया पर मंगलवार को जैसलमेर के जिला कलेक्टर टीना डाबी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में टीना डाबी आतिशबाजी (रॉकेट) छोडते हुए दिखाई दे रही है।

आतिशबाजी की चिंगारियां जिला कलेक्टर टीना डाबी की तरफ आ रही है और इस वीडियो के नीचे कैप्शन लिखा आ रहा है कि टीना डाबी दीपावली पर आतिशबाजी रॉकेट छोड़ते समय हादसा होने से बाल-बाल बची।

इस वीडियो के वायरल होने से टीना डाबी आईएएस के फैंस में चिंता हो गई । लेकिन इस वीडियो के बारे में जब सच्चाई जानने के लिए दैनिक रिपोर्टर्स डॉट कॉम ने जिला कलेक्टर टीना डाबी से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह वीडियो दशहरे पर्व का है और इसे जूम करके दिखाएं वायरल किया जा रहा है ।

यह एक फेक वीडियो है ऐसी कोई घटना या हादसा उनके साथ नहीं हुआ । उन्होंने बताया कि इस वीडियो के वायरल होने के कारण कई फोन उनके पास आ चुके हैं ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम