जोधपुर राजस्थान

विद्युत निगम की महिला JEN ने किया सुसाइड , डिप्रेशन में थी

 जोधपुर / जोधपुर डिस्कॉम की एक महिला जूनियर इंजीनियर ने शनिवार को तखतसागर में छलांग लगा अपनी जान दे दी। कार में सवार होकर यह महिला तखतसागर पहुंची। कार को वहीं पर खड़ा कर पानी में कूद गई। कुछ लोगों ने इसका शव पानी में तैरते देखा। इसके बाद गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला और पुलिस को सौंपा। बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन का शिकार थी और उसका इलाज भी चल रहा था।

पुलिस ने बताया कि आज कायलाना व तखतसागर क्षेत्र में लोगों की जान बचाने के साथ शव को बाहर निकालने वाले गोताखोर भरत चौधरी ने सूचना दी कि तखतसागर में एक युवती का शव मिला है।

इस पर टीम मौके पर पहुंची। शव को बाहर निकलवा कर मोर्चरी रवाना किया गया। मौके पर एक कार खड़ी मिली। कार में कोई सुसाइड नोट या अन्य जानकारी नहीं मिली। कार के नंबर के आधार पर पता किया गया।

इसके बाद पता चला कि मृतका का नाम वंदना बंसल था। सेक्शन सात निवासी वंदना जोधपुर डिस्कॉम के आईटी विभाग में कार्यरत थी। उसके परिजनों का कहना है कि वह सुबह नौ बजे कार लेकर घर से निकली थी।

उसके आत्महत्या करने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन, बताया जा रहा है कि डिप्रेशन की वजह से 1 महीने से ऑफिस भी नहीं गई थी। वंदना के करीबी लोगों का कहना है कि कुछ समय से वह डिप्रेशन का शिकार थी। इसको लेकर उसके परिजन भी परेशान थे।

परिजनों के कहने पर उसके साथियों ने एम्स में उसका इलाज भी शुरू कराया, लेकिन वंदना वहां के डॉक्टर को दिखाने के लिए सिर्फ एक बार ही गई। इसके बाद वह वापस इलाज लेने के लिए गई भी नहीं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम