जयपुर मैं शादी से पहले व्यापारी ने लगाया फांसी का फंदा

जयपुर। जयपुर के विधायकपुरी थाना इलाके में  शादी से पहले एक मसाला व्यापारी ने देर रात अपने कमरें में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह कमरें में शव लटका देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला , जिसमें उसने अपनी जीवन से परेशान होकर मरने की बात लिखी है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस के अनुसार गोविंदगढ़ निवासी तीस वर्षीय श्रेयांश पुत्र राजेंद्र अग्रवाल ने देर रात अपने कमरें में फांसी का फंदा लगा लिया। शुकव्रार  सुबह जब वह देर रात नहीं उठा तो परिजन उसके कमरें में पहुंचे तो वह फंदे से लटका मिला। इस पर पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर एफएसएल टीम ने पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। घटना को लेकर परिजनों सहित आस-पास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

थानाधिकारी मनीष चारण ने बताया कि श्रेयांश के पिता खादी भंडार में सचिव है और श्रेयांश मसाले का व्यापार करता है। उसकी 29 अप्रेल को शादी होनी थी। श्रेयांश एमआई रोड पर स्थित खादी भंडार के ऊपर बने कमरें ही रहता था। उसके कमरें में एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें जिंदगी से परेशान होकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बात लिखी है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। घटना को लेकर श्रेयांश के माता-पिता से भी पूछताछ की जाएगी।