जयपुर राजस्थान

शिक्षा मंत्री डॉ. बी डी कल्ला का यह फोटो हो रहा खूब वायरल क्यों 

जयपुर/ बीकानेर/ राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉक्टर बी डी कल्ला का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जमकर सुर्खियां भी बटोर रहा है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री डॉ बीडी कल्ला अपनी कार्यशैली और कार्यप्रणाली व व्यवहार के लिए चिर परिचित हैं और अभी राजस्थान में प्रसिद्ध बाबा रामदेव का मेला चल रहा है इस मेले में राजस्थान ही नहीं देश भर से अलग अलग स्थानों और राज्यों से श्रद्धालु और भक्त गण पदयात्रा कर रामदेवर( जैसलमेर) पहुंच रहे हैं और इन पदयात्री श्रद्धालु और भक्तों के लिए जगह जगह पर विश्राम स्थल और भंडारे के आयोजन भी भक्त गणों द्वारा किए जा रहे हैं।

इसी सेवा की कड़ी में ही राज्य के शिक्षा मंत्री डॉक्टर बी डी कल्ला रामदेवरा जाने वाले पद यात्रियों के पैरों में छाले पड़ जाने पर उन्हें विश्राम स्थल पर मरहम पट्टी और उपचार स्वयं द्वारा करते हुए का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

की एक नेता और मंत्री होने के बाद भी वह श्रद्धालुओं के पैरों के छालों की मरहम पट्टी स्वयं कर रहे हैं यह उनका सेवा भाव और सह्रदयया को दर्शाता है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम