Once again in preparation for a major reshuffle in the bureaucracy, the government, brainstorming on the transfer list of IPC officers
जयपुर राजस्थान

शिक्षा विभाग- तबादलों का श्री गणेश, DEO स्तर की सूची शीघ्र, भीलवाड़ा से कौन-कौन

जयपुर/ भीलवाड़ा/ शिक्षा विभाग में तबादलों का श्रीगणेश हो चुका है आज प्रति नियुक्तियों पर होने वाली नियुक्तियां के आदेश निकल चुके हैं और अब डी ई ओ स्तर के अधिकारियों के अलावा प्रिंसिपल की सूची आने वाली है ।

सूत्रों के अनुसार DEO और CBEO के तबादलों की बड़ी सूची आने वाली है पिछले 1 साल से डीईओ और सीबीईओ के तबादले नहीं हुए तथा हाल ही में भी प्रिंसिपल से सी बी ई ओ पद पर पदोन्नति के बाद पदोन्नत हुए CBEOको खाली पदों पर नियुक्त किया गया था क्योंकि उस समय तबादलों पर रोक थी अबDEO और CBEO अपने अपने जिलों में वापस अपने क्षेत्र के विधायकों और मंत्रियों की सिफारिशों पर लगाए जाने हैं और इसको लेकर ही इनकी तबादला सूचियां आज या कल आने वाली है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार भीलवाड़ा में DEO सहित कुछ CBEO बदलने वाले हैं इनमें प्रधानाध्यापक रहते हुए करीब एक दशक पूर्व ग्रामीणों से जान बचाकर भागने और अखबारों की सुर्खियां बनने वाले अबCBEO सहित कोटडी जहाजपुर मांडलगढ़ बिजोलिया। CBEO के बदलने की संभावनाएं है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम