शिक्षा विभाग – 8वीं और 5वीं बोर्ड के विद्यार्थियों को राहत शिक्षा निदेशक ने जारी किया परीक्षा का नया टाइम टेबल

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

बीकानेर/ भीषण गर्मी को देखते हुए शिक्षा विभाग (Education Department) ने कक्षा आठवीं और पांचवी बोर्ड के विद्यार्थियों को राहत देते हुए परीक्षा के समय में परिवर्तन करते हुए नया टाइम टेबल जारी किया है.

शिक्षा निदेशक कानाराम (आईएएस) में आज इस संबंध में एक आदेश जारी करते हुए बताया कि राज्य में तो दिख गर्मी और लू के प्रकोप को देखते हुए कक्षा 8वीं बोर्ड एवं कक्षा 5वी बोर्ड की परीक्षा के पूर्व में जारी कार्यक्रम में आंशिक संशोधन करते हुए नए समय विभाग चक्र जारी किया जा रहा है ।

शिक्षा निदेशक कानाराम (आईएएस) ने बताया कि संशोधित परीक्षा कार्य के अनुसार आठवीं बोर्ड के लिए परीक्षा का समय प्रातः 7:30 से 10:00 तक रहेगा तथा कक्षा 5 की बोर्ड की परीक्षा का समय प्रातः 10:30 से 1:00 बजे तक रहेगा ।

विदित है कि दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम ने 11 अप्रैल कोही राजस्थान में आठवीं और पांचवी बोर्ड की परीक्षाओं का बदलेगा समय शीर्षक से एक खबर प्रसारित करते हुए इस बात के संकेत दे दिए थे।

TAGGED:
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम