Jaipur News in Hindi | The teacher forged headmaster's signature
भीलवाड़ा राजस्थान

शिक्षा विभाग- अध्यापक लेवल-1 के लिए ऑन-लाईन-इन्टरव्यू कल से

भीलवाड़ा / जिले में वर्तमान में नवीन, पूर्व में रूपान्तरित महात्मा गांधी राजकीय विद्यालयों (अंग्रेजी माध्यम) एवं राजकीय विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) में अध्यापक लेवल-1 के रिक्त पदों पर पदस्थापन के लिए माध्यमिक/प्रारंभिक शिक्षा के अधीन कार्यरत कार्मिकों के लिए ऑन-लाईन-इन्टरव्यू 29 व 30 अगस्त को आयोजित किए जाएंगे।

 

मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी श्री ब्रह्माराम चौधरी ने बताया कि ऑन-लाईन-इन्टरव्यू में सम्मिलित होने के लिए जिले के प्रारंभिक और माध्यमिक शिक्षा विभाग में अध्यापक लेवल-1 पद पर कार्यरत कार्मिक ही आवेदन के लिए पात्र होंगे। इन पदों पर पदस्थापन हेतु कोई प्रतिनियुक्ति भत्ता देय नहीं होगा। अध्यापक लेवल-1 पद के लिए जिले में कार्यरत अभ्यर्थी (राजकीय कार्मिक) ही आवेदन कर सकते है। आवेदन पत्र तथा नव स्थापित किए जाने वाले महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) की नामवार सूची एवं अन्य निर्देश सभी संयुक्त निदेशक कार्यालय एवं विभागीय वेब साईट https://education.rajasthan.gov.in/secondary पर उपलब्ध है। पूर्व में आयोजित साक्षात्कार कार्यक्रम के पश्चात चयन के लिए पात्र वे आशार्थी जिनका पदस्थापन उनके आवेदन में उल्लेखित विद्यालयों में नहीं हुआ है, इस साक्षात्कार कार्यक्रम में नवीन इच्छित स्थान के लिए आवेदन कर सकते है। ऐसे आशार्थियों को पुनः साक्षात्कार देने की आवश्यकता नहीं है। राजस्थान स्वैच्छया ग्रामीण सेवा के तहत नियुक्त हुए कार्मिकों का चयन शहरी (नगरनिगम/नगर पालिका) के लिए नहीं किया जाएगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम