Jaipur News in Hindi | The teacher forged headmaster's signature
अलवर राजस्थान

शिक्षा विभाग – राजस्थान में  प्रिंसिपल की जबरदस्त पिटाई, छोडा घर,

अलवर/ जिले के भिवाड़ी मुख्यालय पर स्थित एक स्कूल के प्रिंसिपल पर अत्याचार की पराकाष्ठा इस कदर हो गई कि प्रिंसिपल ने पत्नी की पिटाई से अपना घर तक छोड़ दिया है और पुलिस थाने में इस संबंध में पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट भी दिए जिस पर अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है इस संबंध में हाईकोर्ट ने भी पीड़ित प्रिंसिपल की गुहार पर उसे सुरक्षा प्रदान करने के भी निर्देश दिए हैं।

बताया जाता है कि प्रिंसिपल अजीत यादव ने 9 साल पहले सुमन से लव मैरिज की थी उसके बाद कुछ समय सही व्यतीत होने के बाद से ही पत्नी सुमन प्रिंसिपल अजीत यादव पर आए दिन हिंसक घटना अर्थात क्रिकेट बैट रोटी बनाने के तवे से उसकी पिटाई करती है ।

पत्नी की इस हिंसक आदत से परेशान होकर प्रिंसिपल अजीत यादव ने अपने घर में चुपके से सीसीटीवी कैमरे लगा लिए ताकि पत्नी की हिंसक घटना कैमरे में कैद हो सके और कोर्ट को सबूत दिया जा सके पत्नी सुमन की पिटाई के सारे वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गए और अपनी पत्नी की हिंसक घटना के शिकार प्रिंसिपल अजीत यादव ने भिवाड़ी थाने में सबूतों सहित एक रिपोर्ट अपनी पत्नी के खिलाफ दी ।

लेकिन पुलिस ने अभी तक इस संबंध में कोई कार्यवाही नहीं की है इस मामले को लेकर भिवाड़ी के एडिशनल एसपी विपिन शर्मा के अनुसार इस मामले में दोनों पक्षों को 7 जून को बुलाया गया है और दोनों की सुनवाई के बाद कार्रवाई की जाएगी उधर दूसरी ओर पत्नी की हिंसा के शिकार प्रिंसिपल अजीत यादव ने कोर्ट की शरण भी ली थी जिस पर कोर्ट ने अजीत यादव को सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। प्रिंसिपल अजीत यादव की उसकी पत्नी सुमन द्वारा पिटाई करने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं हालांकि दैनिक रिपोर्टर डॉट कॉम इन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम