डूंगरपुर

राजस्थान में लाॅकडाउन चेंकिग के दौरान कार से मिले साढे 4 करोड़ रूपये,दो गिरफ्तार

Dungarpur। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर राजस्थान में चल रहे लाॅकडाउन के तहत राष्ट्रीय राजमार्गों पर पुलिस द्वारा शक्ति से वाहनों की तलाशी और पूछताछ की जा रही है और इसी कड़ी में राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर गुजरात सीमा पर स्थित रतनपुर चेक पोस्ट पर पुलिस ने एक कार से करीब साढ़े 4 करोड़ की नकदी बरामद कर पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि रतनपुर चेकपोस्ट पर नाकाबंदी के दौरान कार को रोक कर उसमे सवार दो युवको से कहां से आने और कहां जाने तथा किस काम से आने जाने का कारण पूछा तो युवक कुछ घबरा गए इस पर शंका होने से पुलिस दल ने कार की तलाशी ली ।

तो उसमें सीट के नीचे गुप्त केबिन में भारी मात्रा में नकदी पाई गई। कार में सवार दो युवक नकदी के वारे में कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए। इस पर नकदी जब्त कर ली है। नकदी हवाला कारोबार से जुड़ी होने की आंशका है। मामले की छानबीन जारी । इन दोनों युवकों से पूछताछ में और भी कई खुलासे होने की संभावना है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम