डूंगरपुर

राजस्थान में 9 वीं कक्षा की छात्रा से स्कूल के ही दो छात्रो ने किया गैंगरेप

डूंगरपुर / राजस्थान में महिला अत्याचार की घटनाएं विशेषकर युवतियों किशोरियों के साथ रेप और गैंगरेप की घटनाएं एक के बाद एक लगातार घटित हो रही है अलवर के बाद भीलवाड़ा और अब डूंगरपुर जिले में एक सरकारी स्कूल में नवी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसी की स्कूल के 2 छात्रों द्वारा गैंगरेप करने की घटना सामने आई है ।

गैंगरेप की घटना से छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है

डूंगरपुर डीएसपी राकेश कुमार शर्मा के अनुसार जिले के बिछीवाडा क्षेत्र मे 15 साल की एक लड़की सरकारी स्कूल में 9th क्लास में पढ़ती है। 24 जनवरी को वह अपने भाई के साथ स्कूल गई थी।

लंच के समय दोपहर में स्कूल से बाहर निकली। इस दौरान उसी स्कूल के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 लड़के डरा-धमकाकर स्कूल से कुछ दूर जंगल में लेकर चले गए। वहां उसका रेप किया। स्कूल की छुट्टी के समय हुआ तो दोनों उसके घर के सामने छोड़कर भाग गए।

घर आकर नाबालिग ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया। परिवार के लोगों ने छात्रा को डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। सूचना पर बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह हॉस्पिटल पहुंचे।

छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर बिछीवाड़ा पुलिस ने दो लड़कों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। डीएसपी के अनुसार पीड़िता के ठीक होने के बाद उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम