टोंक राजस्थान

दूनी थाना इलाके में हो रहा बजरी खनन, प्रशासन बजरी माफिया के आगे नमस्तक

Tonk News / Dainik reporter (फ़िरोज़ उस्मानी) – न्यायालय के प्रतिबंध के बावजूद जिले से बजरी खनन नही रुक रहा है, खुलेआम बजरी माफिया प्रशासन को ठेंगा दिखाकर बनास का सीना छलनी कर रहे है। बजरी माफ़ियाओं के आगे पुलिस प्रशासन नमस्तक है।

इन दिनों देवली उपखण्ड क्षेत्र के दूनी  थाना इलाके के राजमहल , कुरासिया ,नयागांव गांव होकर प्रति दिन पांच सौ से अधिक बजरी के ट्रैक्टर ट्रॉली व ट्रक अवैध तरीके से बजरी भरकर ले जा रहे हैं। रात-दिन सड़कों पर बजरी वाहन धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं।शाम होते ही सड़क पर बजरी के वाहनों का ही साम्राज्य हो जाता है,रात के अँधेरे में बजरी को ट्रको में लादकर कोटा बूंदी तक पहुंचाया जा रहा है ।

इतना ही नहीं भीड़ भाड़ वाले रास्ते में तेज रफ्तार में गाने बजाते निकलते बजरी के वाहनों से हर समय दुर्घटना की आशंका बनी रहती। बावजूद इसके एसआईटी के टीम आंखे मुंदे बैठी है। बजरी माफ़ियाओ के हौसले इतने बुलंद है कि जो भी इनके खिलाफ आवाज़ उठाने की कोशिश करता है, उत्जे साथ मारपीट कर देते है। पुलिस की मिलीभगत के चलते बजरी माफिया अपने कार्य को अंजाम दे रहे है। इन पर लगाम लगाना प्रशासन के लिए टेड़ी खीर ही दिखाई दे रहा है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.