चिकित्सक व दलाल और महिला पटवारी रिश्वत लेते गिरफ्तार 

Doctor and broker and female patwari arrested for taking bribe

जयपुर/ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो मैं आज अभी अलवर और झुंझुनू कार्यवाही करते हुए अलवर में सरकारी अस्पताल के चिकित्सक और उसके दलाल को तथा झुंझुनू में महिला पटवारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी को एक परिवादी ने सूचना दी कि अलवर जिले के माल का खेड़ा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के वरिष्ठ विशेषज्ञ चिकित्सक डॉक्टर जितेंद्र शेखर उसकी मेडिकल रिपोर्ट को के पक्ष में करने के एवज में ₹22000 के रिश्वत मांग रहे हैं ।

इस शिकायत का सत्यापन कराया गया सत्यापन सही पाए जाने पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अलवर की इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह के निर्देशन में पुलिस निरीक्षक प्रेमचंद ने कार्यवाही करते हुए डॉ जितेंद्र शेखर पुत्र चंद्रशेखर जाटव और उसके नीजि क्लीनिक पर कार्यरत राहुल यादव पुत्र दिनेश यादव निवासी मालीवाद बीजावाडा तहसील मालखेड़ा जिला अलवर को ₹22000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया एसीबी की टीम डॉक्टर के अन्य ठिकानों पर भी तलाशी हो जांच पड़ताल कर रही है।

इसी तरह दूसरी कार्रवाई झुंझुनू जिले मैं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को एक परिवार ने शिकायत की थी केसीसी के रहन को ऑनलाइन इंद्राज करने के एवज में पटवार हल्का बांस नानक पंचायत समिति झुंझुनू जिला झुंझुनू की पटवारी श्रीमती सुशीला पत्नी रोहिताश कुमार जाट ₹4000 की रिश्वत मांग रही है ।

इस शिकायत का सत्यापन कराया गया जो सही पाए जाने पर एसीबी की झुंझुनू के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इस्माइल खान के नेतृत्व में टीम ने आज कार्रवाई करते हुए पटवारी श्रीमती सुशीला को ₹4000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।