डीजे का हार्न बना पति-पत्नी और साली की मौत का कारण

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
डेमो फ़ोटो

जयपुर। प्रदेश के चित्तौड़गढ़ जिले के सबसे बड़े उपखंड निबांहेडा में एक धार्मिक स्थल पर बज रहा डीजे का हार्न की तेज आवाज ने दो परिवारों को उजाड़ दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार निंबाहेड़ा के मोची महिला में रहने वाले मोहनलाल धोबी (50 )उसकी पत्नी ललिता (45) और ललिता की बहन जय श्री पत्नी सुरेश( 40) तीनों जने बीती रात को पटरी पार रेलवे लाइन के सहारे बने भेरुजी के मंदिर में मोहनलाल के बड़े भाई द्वारा भेरुजी के स्थान पर आयोजित रात्रि जागरण में शामिल होने के लिए वह अंडरपास नहीं करके रेलवे लाइन क्रॉस करके जा रहे थे ।

तभी चित्तौड़गढ़ की ओर से आ रही बांद्रा अजमेर एक्सप्रेस की चपेट में आ गए प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार तीनों को डीजे की तेज हॉर्न के कारण ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी उन तीनों को कुछ लोगों ने ट्रेन के आने की आवाज भी थी लेकिन उन्हें सुनाई नहीं थी और तीनों ही ट्रेन की चपेट में आ गए ।

जिससे ललिता और जय श्री कि मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोहनलाल ने अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। बताया जाता है जय श्री अहमदाबाद में रहती है और वह कल ही निंबाहेड़ा आई थी अपनी बड़ी बहन के यहां और रात्रि जागरण में जा रहे थे ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम