भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा शहर सहित जिला बंद, शहर में पुलिस ने शुरू की सख्ती, बंद समर्थको की धरपकड शुरू

भीलवाड़ा / सकल हिंदू संगठन समाज और भाजपा ने भाजपा की महिला नेत्री की गिरफ्तारी और शहर सहित जिलेभर में हिंदू संगठनों पर पुलिस और प्रशासन पर हठधर्मिता का आरोप लगाते हुए ।

आज भीलवाड़ा शहर और जिले के बंद के आव्हान का असर शहर और जिले में देखने को मिला है ।

वहीं दूसरी ओर शहर में पुलिस प्रदर्शनकारियों और आंदोलनकारियों के खिलाफ शक्ति के मूड में आ गई है और सूचना केंद्र चौराहे पर बंद के लिए जुटे समर्थकों प्रदर्शनकारियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

भीलवाड़ा में बंद को देखते हुए जिला कलेक्टर आशीष मोदी और पुलिस अधीक्षक आदर्श तूने शहर में पुलिस का बड़ी संख्या में जाब्ता तैनात कर दिया गया है तथा संवेदनशील इलाकों में विशेष नजर रखी जा रही है और अतिरिक्त पुलिस बल लगाया गया है कलेक्टर मोदी और एसपी सिद्दू बराबर स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

दूसरी ओर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन व्यापारियों से अपील कर रहा है कि वह अपने प्रतिष्ठान खोलें बंद समर्थकों से घबराए नहीं।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम