Dhruvi, daughter of Bhilwara, ranked first in the state and 5th in the country with 99.20% marks
भीलवाड़ा राजस्थान

भीलवाड़ा की बेटी ध्रुवी , 99.20 % अंको के साथ प्रदेश में प्रथम व देश में 5 वें स्थान पर

भीलवाड़ा / कहते हैं पूत के पग पालने में ही नजर आ जाते हैं , कुछ ऐसा ही भीलवाड़ा की धुर्वी जैन को देखकर कहा जा सकता है । पहली क्लास से टॉप करने का जुनून आज दसवीं में भी कायम है । सी बी एस ई के घोषित परिणाम में ध्रुवी ने 99.20 प्रतिशत अंक हांसिल करते हुए भीलवाड़ा में सफलता के झंडे गाड़ दिए तो प्रदेश में अव्वल रहने के साथ ही देश भर में पांचवी रेंक हांसिल की है ।

आर सी व्यास कॉलोनी निवासी प्रोपेर्टी व्यवसायी प्रकाश जैन ( सिंघवी ) एंव जिला न्यायालय में रीडर सोनाली जैन की सुपुत्री एंव एस स्टीवर्ड मोरिस में अध्ययनरत धुर्वी ने अपनी सफलता का श्रेय गुरुजन एंव परिवार एंव मित्रों को देते हुए बताया कि सफलता को कोई शार्टकट नही है । प्रतिदिन 5 से 6 घण्टे एंव परीक्षा के समय 10 से 12 घण्टे नियमित अध्ययन से टॉप किया है । ध्रुवी के मुताबिक यह सफलता की पहली सीढ़ी है । उनका लक्ष्य जिला कलेक्टर बनना है । ध्रुवी वर्तमान में कोटा रहकर जेईई की तैयारी में जुटी है ।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम